दुल्हन की तरह लाल जोड़े में सजीं जरीन खान, फोटो शेयर कर बोलीं- हैप्पी करवा चौथ

सलमान खान के साथ वीर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जरीन खान ने अपने फैन्स को करवा चौथ की बधाई दी है. जरीन खान का बधाई देने का अंदाज कुछ इतना खास है कि फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जरीन खान ने दी करवा चौथ की बधाई
नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ वीर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने फैन्स को करवा चौथ की बधाई दी है. जरीन खान का बधाई देने का अंदाज कुछ इतना खास है कि फैन्स भी हैरान रह गए हैं. जरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और लिखा है, 'हैप्पी करवा चौथ.' लेकिन इस पोस्ट में यह तस्वीर दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं. जरीन खान ने लाल जोड़ा पहुना हुआ और दुल्हन जैसी लग रही हैं. उनकी इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 

जरीन खान के फैन उनकी इस फोटो की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं, 'माशाअल्लाह.' वहीं एक फैन ने लिखा है, हैप्पी करवा चौथ. इस तरह उनकी इस फोटो को फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. वैसे भी करवा चौथ के इस मौके पर उनकी यह तस्वीर एकदम शानदार है. 

Advertisement

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने सुपरस्टार सलमान खान के अपॉजिट 2010 में वीर के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अक्सर 2, हाउसफुल 2, वजह तुम हो और हेट स्टोरी 3 जैसी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि बॉलीवुड में कई फिल्में करने के बावजूद भी वह अपना करियर यहां सही से नहीं जमा सकीं. 

Advertisement

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit & Run Case: फरार आरोपी के पिता को क्यों मिली बेल ? वकील ने दी जानकारी