Zara Hatke Zara Bachke BO Collection Day 3: क्या पहले वीकेंड में बजट के जितनी कमाई करेगी 'जरा हटके जरा बचके'? 3rd डे कमाए इतने!!

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की धमाकेदार ओपनिंग के बाद तीसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ती हुई दिख रही है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: फिल्म ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही धमाकेदार शुरुआत करती हुई दिख रही है. जहां पहले दिन फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की थी तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई का आंकड़ा बड़ा है. वहीं तीसरे दिन की कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जरा हटके जरा बचके पहले हफ्ते में ही बजट की कमाई कर लेगी. हालांकि यह तो आने वाले दिनों में पता लगा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म के ट्रेलर को भले ही प्यार ना मिला हो. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शक जमकर प्यार बरसा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म तीसरे दिन 9.10 करोड़ की रकम कमा सकती है. जिसके बाद फिल्म की कमाई 21.09 हो जाएगी. वहीं दो दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 5.49 करोड़ की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 7.50 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फिल्म की बात करें तो 40 करोड़ में बनी विक्की कौशल और सारा अली खान की  जरा हटके जरा बचके का कलेक्शन देखकर लगता है कि पहले हफ्ते में ही फिल्म बजट की रकम वसूल लेगी. फिल्म की कास्ट की बात करें तो पति पत्नी के रोल में विक्की कौशल और सारा अली खान के अलावा ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. वहीं बीते दिनों फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन देखने को मिला है. 

जानें कैसी है शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी'

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Breaking: Gulmarg में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, 5 जवान घायल