सोनाक्षी सिन्हा के ककुड़ा का ट्रेलर देख जहीर इकबाल का आया रिएक्शन, बोले- मेरी बीवी को डराना...

Zaheer Iqbal Reviews Kakuda Trailer: सोनाक्षी सिन्हा की जी5 पर आने वाली फिल्म ककुड़ा के ट्रेलर पर उनके पति जहीर इकबाल ने प्यारा रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Zaheer Iqbal Reviews Kakuda Trailer: 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग ओटीटी फिल्म ककुड़ा का ट्रेलर आ गया है. जी5 पर 12 जुलाई को आ रही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसके चलते फैंस और सेलेब्स रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच मई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा को पति जहीर इकबाल की तरफ से उनके ट्रेलर को लेकर रिएक्शन सामने आया है. वहीं इस मैसेज को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ककुड़ा का ट्रेलर शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा, मेरी बीवी को डराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. वेड डन ककुड़ा. फिल्म की बात करें तो सोनाक्षी के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी फिल्म का हिस्सा हैं. 

कुछ हफ्ते पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अगले प्रॉजेक्ट ककुड़ा का ऐलान किया था, जिसके चलते उन्होंने हाथ में मशाल लिए एक पोस्टर भी शेयर किया था. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, इंदिरा भूतों में विश्वास नहीं करती. लेकिन ककुड़ा का डर लगता है पर्सनल होने वाला है. क्या वह सर्वाइव कर पाएगी इसमें. अब मर्द खतरे में हैं. ककुड़ा 12 जुलाई को जी5 पर आ रही है. 

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और रितेश देशमुख की ककुड़ा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतौड़ी गांव की है. हालांकि रतौड़ी किसी भी अन्य गांव की तरह ही लगता है, लेकिन यह वर्षों से इस पर लगे श्राप की वजह से जाना जाता है. यहां हर घर में दो एक जैसे दिखने वाले दरवाजे होते हैं. लेकिन फर्क इतना है कि एक सामान्य आकार का और दूसरा पहले वाले से छोटा होता है. 

Advertisement