शादी के दो दिन बाद ही सोनाक्षी सिन्हा पर पति ने लुटाया करोड़ों का प्यार, एक्ट्रेस को गिफ्ट में दे डाली इतनी महंगी कार

अब शादी के बाद दो दिन बाद की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के घर में खुशखबरी आई है. शादी के दो दिन बाद ही जहीर इकबाल ने अपनी बेगम सोनाक्षी सिन्हा के लिए लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी के दो दिन बाद ही सोनाक्षी सिन्हा पर पति ने लूटाया करोड़ों का प्यार
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल से शादी की है. बॉलीवुड के इस कपल ने कोर्ट मैरिज कर अपने रिश्ते को अंजाम दिया है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इनकी शादी में कई फिल्मी सितारों ने भी हिस्सा लिया था. अब शादी के बाद दो दिन बाद की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के घर में खुशखबरी आई है. शादी के दो दिन बाद ही जहीर इकबाल ने अपनी बेगम सोनाक्षी सिन्हा के लिए लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जहीर इकबाल ने कथित तौर पर सोनाक्षी सिन्हा को बीएमडब्ल्यू i7 इलेक्ट्रिक सेडान कार गिफ्ट की है. वायरल वीडियो में न्यू वेड कपल मुंबई की सड़क पर एक आलीशान बीएमडब्ल्यू में दिखाई दिया था. क्लिप में सोनाक्षी और जहीर हाथ थामे हुए कार की पिछली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहीर ने अपनी पत्नी को 2 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की यही बीएमडब्ल्यू i7 इलेक्ट्रिक सेडान गिफ्ट की है.

Advertisement

हालांकि इसको किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी की. शादी के दो दिन बाद एक्ट्रेस ने पति संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट में लिखा, क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, साथ, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर दोस्त, परिवार और टीम से सपोर्ट... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद, कामना और प्रार्थना की थी. अगर यह भगवान का हस्तक्षेप नहीं है... तो हम नहीं जानते कि क्या है. हम दोनों वास्तव में एक दूसरे के लिए धन्य हैं और इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं