युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा कल रिलीज करने जा रहे हैं शादी की फिल्म, पेश की झलक

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शनिवार को अपनी वेडिंग फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं.

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा कल रिलीज करने जा रहे हैं शादी की फिल्म, पेश की झलक

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बीते साल 22 दिसंबर को शादी रचाई थी. उनकी शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. अब दोनों ने वेडिंग फिल्म भी रिलीज करने का फैसला किया है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) संग अपनी तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वो शनिवार यानी 3 अप्रैल को अपनी वेडिंग फिल्म (Wedding Film) रिलीज करेंगे.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) द्वारा शेयर की गई फोटो भी शादी समारोह की ही है. धनाश्री ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा: आपकी शाम सुंदर बना रही हूं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ ये भी बताना चाहती हूं कि हम कल यानी शनिवार को वेडिंग फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं." धनाश्री वर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को महज एक घंटे में ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स उनके पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाने में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा के जहां इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 34 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं.