हनीमून से धनाश्री और युजवेंद्र का Video हुआ वायरल, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों हनीमून के लिए दुबई में हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों हनीमून के लिए दुबई में हैं. कपल दुबई में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहा है. दोनों अकसर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में धनाश्री और युजवेंद्र रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो को दोनों के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) जहां व्हाइट स्ट्रीप्स आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं, युजवेंद्र ने भी जैकेट पहनी हुई है. दोनों के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सगाई से लेकर हल्दी, फेरे, रिसेप्शन और कई रस्मों से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने इसी साल अगस्त माह में सगाई की थी. जहां युजवेंद्र चहल ने अपने खेल के अंदाज से लोगों का दिल जीता है तो वहीं धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से खूब पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं और यू-ट्यूब पर भी उनके करीब 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE