Advertisement

मशहूर एक्टर यूसुफ हुसैन का 73 साल की उम्र में निधन, दामाद हंसल मेहता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का शनिवार सुबह निधन हो गया. 73 वर्षीय अभिनेता कोविड-19 से पीड़ित थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कोविड-19 से पीड़ित थे यूसुफ हुसैन
नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का शनिवार सुबह निधन हो गया. 73 वर्षीय अभिनेता कोविड-19 से पीड़ित थे. उन्होंने 'धूम 2, 'रईस और 'रोड टू संगम' जैसी फिल्मों में काम किया था. हुसैन के दामाद एवं फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने बताया कि अभिनेता लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, वहीं उनका निधन हुआ. मेहता ने ट्विटर पर अपने ससुर के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने बताया कि हुसैन ने किस प्रकार उन्हें आर्थिक मदद दी थी जब उनकी फिल्म 'शाहिद' अटक गई थी.

उन्होंने लिखा, "मैं परेशान था. फिल्मकार के रूप में मेरा करियर लगभग खत्म हो चुका था. तब वह मेरे पास आए और कहा कि मेरे पास सावधि जमा है और आप जब इतने परेशान हैं तो वह मेरे लिए किसी काम का नहीं है. उन्होंने एक चेक दिया और 'शाहिद' पूरी हो गई. वह थे यूसुफ हुसैन." मेहता ने कहा, "मेरे लिए ससुर नहीं बल्कि पिता थे. आज वह चले गए." हुसैन ने 'दबंग 3', 'ओ माय गॉड', 'आई एम सिंह' जैसी फिल्मों में काम किया. अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'बॉब बिस्वास' के लिए भी उन्होंने शूटिंग की थी.

अभिषेक बच्चन ने हुसैन को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, "हमने कई फिल्मों में काम किया, 'कुछ ना कहो' से लेकर 'बॉब बिस्वास' तक. वह सौम्य, दयालु और गर्मजोशी से भरे हुए थे. उनके परिवार के प्रति संवदेनाएं." मेहता के करीबी मित्र मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया, "दुखद खबर. पूरे परिवार के प्रति संवेदनाएं." अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं.

यह भी देखें: आर्यन की जमानतदार बनीं जूही चावला

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: