Yudhra Box Office Collection Day 2: किल के बाद राघव जुयाल की विलेनगिरी आ रही है फैंस को पसंद, दूसरे दिन युधरा ने कर ली इतनी कमाई 

Yudhra Box Office Collection Day 2: राघव जुयाल, सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की युध्रा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन के मुकाबले हैरान करने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y
नई दिल्ली:

Yudhra 2 Days Box Office Collection: राघव जुयाल, जो अपनी एंकरिंग और डांसिग से फैंस को हंसाते और दिल जीत लेते थे. वह इन दिनों अपनी सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं. पिछले दिनों एक्शन मूवी किल में उनके विलेन के किरदार ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया. जबकि अब सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की फिल्म युध्रा में उनके नेगेटिव रोल ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने पर मजबूर कर दिया है, जिसका अंदाजा फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. वहीं अब दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ गई है, जो फैंस को निराश कर सकती है.

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, युध्रा ने दूसरे दिन केवल डेढ करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि पहले दिन यह आंकड़ा 4.5 करोड़ रहा है. इसके बाद भारत में कलेक्शन 6 करोड़ तक पहुंच गया है. जबकि वर्ल्डवाइड यह कलेक्शन 10 करोड़ के करीब है. जबकि फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ का बताया जा रहा है. 

Advertisement

राघव जुयाल की पिछली फिल्म किल की बात करें तो एक्टर लक्ष्य और तान्या मानिकतला अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था, जिसने 20 करोड़ के बजट में 47.12 करोड़ की कमाई हासिल की थी. वहीं क्रिटिक्स से भी पॉजिटीव रिव्यू मिले थे. यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. 

Advertisement

युधरा की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन के अलावा राघव जुयाल, शिल्पा शुक्ला, गजराज राव, राम कपूर और राज अर्जुन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. जबकि फिल्म को डायरेक्ट रवि उदयवार ने किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: पीएम मोदी के New York पहुंचने पर लोगों में दिखा उत्साह, भावुक हुए भारतीय प्रवासी