दीपिका-कैटरीना की होगी छुट्टी, जब पठान और टाइगर की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस, जमकर करेगी एक्शन

वाईआरएफ सीईओ अक्षय विधानी ने पुष्टि करते हुए बताया कि 'आलिया भट्ट स्पाई यूनिवर्स फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट के ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने की अटकलें लगभग 6 महीने से सुर्खियों में हैं, यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने आज फिक्की फ्रेम्स में इस बड़े डेवलपमेंट की पुष्टि की. दरअसल, अक्षय से लगातार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के भीतर एक नए डेवलपमेंट का खुलासा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं इंडस्ट्री में सबसे बड़ा रहस्य शेयर करूंगा, जो कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं और इसका शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा. लेकिन आप जानते हैं, इस स्पाई यूनिवर्स के बारे में बात करते हुए, हम वास्तव में स्टूडियो में इस आईपी को लेकर बहुत रोमांचित और उत्साहित हैं.

वह आगे कहते हैं, “मुझे लगता है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक वित्तीय और सांस्कृतिक महारथी है और सबसे बेशकीमती आईपी में से एक के रूप में, हमें इस पर बहुत गर्व है. इसलिए स्पाई यूनिवर्स पर बहुत सारी चीज़ें आने वाली हैं, हम इसके अंतर्गत अधिक से अधिक फिल्में बनते हुए देखेंगे। लेकिन निःसंदेह, मैं यहां सब कुछ साझा नहीं करूंगा. लेकिन हम इसके बारे में उचित समय पर बात करेंगे. लेकिन अभी के लिए, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आलिया भट्ट स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं.

आलिया भट्ट फिल्म में युवा और उभरती बॉलीवुड स्टार शरवरी वाघ के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. वे एक्शन एंटरटेनर में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाएंगे. गौरतलब है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की एक था टाइगर (2012) के साथ हुई, उसके बाद टाइगर ज़िंदा है (2017), और वॉर (2019), जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया. इसे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत 'पठान' और फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' के साथ आगे बढ़ाया गया. अब, अगला प्रोजेक्ट वॉर 2 होगा जिसमें ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी अभिनय करेंगे और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं