5 महीने के अंदर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी कृतिका, पहली पत्नी पायल को पता चला तो...

कुछ महीने पहले ही यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों कृतिका और पायल मलिक ने बच्चों को जन्म दिया था. ऐसे में अब कृतिका मलिक की दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर खबर आ रही है. बेटे जैद के जन्म के कुछ महीनों बाद ही कृतिका फिर से प्रेग्नेंट हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फिर से प्रेग्नेंट हैं अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका
नई दिल्ली:

कुछ महीने पहले ही यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों कृतिका और पायल मलिक ने बच्चों को जन्म दिया था. अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने जैद रखा था. वहीं पायल मलिक दो जुड़वा बच्चों अयान और तुबा की मां बनी थीं. ऐसे में अब कृतिका मलिक की दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर खबर आ रही है. बेटे जैद के जन्म के कुछ महीनों बाद ही कृतिका फिर से प्रेग्नेंट हैं. कृतिका ने हाल ही में ये खबर अपने व्लॉग में दी.

फिर से प्रेग्नेंट हैं कृतिका मलिक 

व्लॉग में कृतिका अपनी प्रेगनेंसी की खबर अरमान और पूरे परिवार संग शेयर करती हैं. इस बीच पायल मलिक ने जो रिएक्शन दिया, उसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया. जैसे ही पायल को कृतिका की प्रेगनेंसी के बारे में पता चला वो खुशी से झूमने लगीं. इस खुशखबरी पर रिएक्ट करते हुए पायल ने कहा, "एक और मेहमान आने वाला है. मैं संभाल लूंगी टेंशन मत लो". यह कहने के बाद ही पायल खुशी के मारे डांस करने लगी. जानकारी के अनुसार कृतिका अभी एक महीने की प्रेग्नेंट हैं और उनकी डिलीवरी अगले साल मई या जून महीने में हो सकती है.

Advertisement

वहीं अरमान मलिक भी अपने पांचवें बच्चे को वेलकम करने के लिए एक्साइटेड हैं. आपको बता दें, हाल ही में अपने बच्चों का मुस्लिम नाम रखने के लिए अरमान, पायल और कृतिका सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए थे. ट्रोल्स को जवाब देते हुए कृतिका ने कहा था, "सारे नाम बहुत अच्छे होते हैं, चाहे हिंदू नाम हो चाहे मुस्लिम नाम हो चाहे सिख नाम हो चाहे क्रिश्चियन नाम हो. चीकू के पापा को जो नाम पसंद आए थे हमने वो नाम रखे हैं. इसके पीछे उनका एक अलग थॉट है. उन्हें ये नाम शुरुआत से पसंद थे".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?