डिलीवरी के बाद परेशान हुई YouTuber अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक, छोड़कर जाने को तैयार हुईं बच्चा

YouTuber Armaan Malik: बीते दिनों अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. अरमान मलिक एक व्लॉगर भी हैं और लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी दोनों बीवियों पायल-कृतिका और बच्चों के बारे में अपडेट दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
YouTuber Armaan Malik: अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है
नई दिल्ली:

यूट्यूबर अरमान मलिक, पायल और कृतिका से अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में अरमान मलिक की दोनों पत्नियां अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं. वहीं बीते दिनों अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. पायल का पहले से एक सात साल का बेटा चिरायू भी है. अरमान मलिक एक व्लॉगर भी हैं और लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी दोनों बीवियों और बच्चों के बारे में अपडेट दे रहे हैं. ऐसे में अरमान ने एक बार फिर वीडियो शेयर करके अपनी फैमिली के बारे में बताया है. 

लेटेस्ट अपलोड किए गए व्लॉग में अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका से मस्ती मजाक करते हुए नजर आए. इसके बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल की झलक अपने फैन्स को दिखाई. अरमान पायल के पास जाते ही कहते हैं कि इन औरतों ने आतंक मचा रखा है. ऐसा लग रहा है पायल तुम रात में भाग जाओगी. फिर वे आगे कहते हैं कि अगर ऐसा है तो पहले ही बता दो वरना मेरा दिमाग ख़राब हो जाएगा. वहीं पायल इसके बाद कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि चारों बच्चों को छोड़कर भाग जाऊं.

Advertisement

अगर ये बातें सुनकर आपको टेंशन हो गई है और आप अरमान मलिक के फैन हैं तो बता दें कि ये बातें केवल मस्ती मजाक में हुई हैं. अरमान मलिक इसी तरह के छोटे-छोटे व्लॉग बनाकर अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करते हैं. वहीं हाल ही में एक और पॉपुलर यूट्यूबर विवेक चौधरी ने अरमान मलिक पर आरोप लगाते हुए उनकी दो शादियों को फेक बताया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द
Topics mentioned in this article