यूट्यूबर आदर्श आनंद पर चढ़ा 'कच्चा बादाम गाने' का खुमार, वीडियो देख कर आप भी थिरकने लगेंगे

कच्चा बादाम गाने पर जाने माने कॉमेडियन आदर्श आनंद ने वीडियो बनाया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपने हुनर से कब कौन मशहूर हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर भी रातों रात स्टार बन गए थे. लोगों को उनका गाना गाकर बादाम बेचने का तरीका इतना पसंद आया कि लोगों ने उनके गाने पर डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया. अब जाने माने कॉमेडियन आदर्श आनंद ने भी उनके गाने पर वीडियो बनाया है. आदर्श आनंद का कच्चा बादाम पर गाया हुआ यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

आदर्श आनंद  एक कॉमेडियन, वॉयस-ओवर आर्टिस्ट, सिंगर और एक्टर हैं. कच्चा बादाम पर उनके गाने और एक्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. बिहार के एक छोटे से गांव में पैदा हुए आदर्श सेल्फमेड स्टार हैं. उन्होंने 'जी कॉमेडी शो' में भी भाग लिया था. आदर्श फिल्मस्टार्स से लेकर सामाजिक मुद्दों पर वीडियो बनाते रहते हैं. 

बता दें कि आदर्श आनंद ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म 'राधे (Radhe)' का स्पूफ वीडियो बनाया, जिसे खूब पसंद किया गया. वहीं नेहा कक्कड़ से लेकर कई और बड़े स्टार्स पर वो वीडियो बना चुके हैं, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. यूट्यूबर आदर्श आनंद के वीडियो की खास बात देशी स्टाइल है. उनके यूट्यूब चैनल के सब्स्क्राइबर्स की संख्या 10 लाख से ज्यादा पहुंच चुकी है. आदर्श आनंद को डांसिंग और एक्टिंग का शौक है और उनकी टीम भी है, जो उनके वीडियो में नजर आती है.


 

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी