बॉक्स ऑफिस नहीं यूट्यूब की 'पठान' बनी साउथ की हिंदी डब फिल्म 'खूंखार', मिले इतने व्यूज की बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बेल्लमकोंडा श्रीनिवास और रकुलप्रीत स्टारर तेलुगु फिल्म जया जानकी नायक के हिंदी वर्जन खूंखार को यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
साउथ की खूंखार फिल्म को यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भले ही बॉलीवुड फिल्मों में कम नजर आती हैं. लेकिन साउथ इंडस्ट्री में इन दिनों उनकी तारीफ सुनने को मिल रही है. दरअसल, साउथ एक्टर बेल्लमकोंडा श्रीनिवास के साथ रकुलप्रीत की फिल्म यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाती हुई दिख रही है. दरअसल, दोनों की तेलुगु फिल्म जया जानकी नायक के हिंदी वर्जन, जिसका नाम खूंखार रखा गया है. वह यूट्यूब पर 700 मिलियन बार देखी जा चुकी है. इस खबर को सुनकर रकुलप्रीत और बेल्लमकोंडा श्रीनिवास के फैंस को बहुत खुशी होने वाली है. 

यूट्यूब पर साउथ की फिल्मों की बहुत डिमांड होती है. जहां यूजर्स साउथ की फिल्मों को हिंदी वर्जन में देखने की डिंमांड करते हैं तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए इन फिल्मों की तारीफ भी करते हैं. इसी बीच पेन मूवीज ने साल 2018 में फरवरी के महीने में खूंखार को हिंदी में रिलीज किया था, जिसे यूट्यूब पर फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं इस फिल्म को 709 मिलियन बार देखा गया है. 

खबरों के मुताबिक, JayaJanakiNayaka का हिंदी संस्करण खूंखार ने 700M+ व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी डब फिल्म बनकर यूट्यूब पर एक वर्ल्ड रिकॉर्ड दिया है. इस न्यूज पर फैंस का रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. जहां लोग साउथ की फिल्मों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं इस फिल्म को लोग यूट्यूब की पठान का नाम देते हुए नजर रहे हैं. 

बता दें, इस फिल्म की कहानी मसाला एक्शन और प्यार से भरपूर है.  वहीं इस फिल्म की यूट्यूब सफलता के बाद बेल्लमकोंडा श्रीनिवास की बॉलीवुड एंट्री की भी चर्चा होने लगी है, जिसके चलते हाल ही में प्रभास स्टारर छत्रपति में एक्टर के शामिल होने की बात भी कही गई है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar