‘तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा’...जब सैफ से शादी करने पर Kareena Kapoor को मिली थी वॉर्निंग, जानिए किस्सा

करीना और सैफ आज के समय में बी टाउन के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. पर क्या आप जानते हैं कि करीना के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सैफ से शादी से पहले करीना को मिली थी वार्निंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक हैप्पी फैमिली लाइफ जी रही हैं. उन्होंने खुद से 10 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की है. आज भी उनकी शादी के कसीदे पढ़े जाते हैं और उन्हें बॉलीवुड का सबसे रॉयल और स्टाइलिश कपल कहा जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब इन दोनों की शादी पक्की हुई थी, तो उन्हें कई ताने सुनने को मिले थे और इतना ही नहीं करीना को ये तक वार्निंग दी गई थी कि सैफ से शादी करके उनका करियर तबाह हो जाएगा. आज हम आपको बताते हैं उसी किस्से के बारे में जब करीना ने बताया था कि सैफ से शादी करने को लेकर उन्हें क्या कुछ सुनने को मिला था.

करीना को मिली थी वार्निंग

करीना कपूर में एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब उन्होंने खुद से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी करने का फैसला किया था, तो उनके एक करीबी ने कहा था कि अगर तुम दो बच्चों के पिता से शादी करोगी तो ये तुम्हारे करियर के लिए बहुत गलत होगा और इस वजह से तुम्हारी शादी और तुम्हारा करियर भी तबाह हो जाएगा. लेकिन जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी, करीना नहीं किसी की नहीं सुनी और सैफ अली खान से शादी की और आज वह अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश है.

सैफ करीना की लव स्टोरी

सैफ अली खान और करीना कपूर की लव स्टोरी फिल्म सेट से ही शुरू हुई थी. बताया जाता है कि साल 2008 में जब करीना ने फिल्म टशन साइन की तो उसमें उनके अपोजिट सैफ अली खान थे और दोनों की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई. दोनों ने मीडिया से छुपकर 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 2012 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. शादी के बाद करीना दो बच्चों की मां बनी और कुछ समय पहले उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. वहीं नवाब पटौदी यानी कि सैफ अली खान हाल ही में आदिपुरुष में रावण बने नजर आए थे.

Advertisement

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात