प्रिया प्रकाश वारियर को जाएंगे भूल, अगर साउथ की इस एक्ट्रेस का देख लिया विंक अंदाज

प्रिया प्रकाश वारियर को विंक गर्ल भी कहा जाता है. लेकिन साउथ की इश एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें वह विंक गर्ल को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रिया प्रकाश वारियर की राह पर चलीं हनी रोज
नई दिल्ली:

आंखों की गुस्ताखियां फेमस सॉन्ग है और इन्हीं को लेकर प्रिया प्रकाश वारियर नेशनल सेंसेशन भी बन चुकी हैं. वक्त बदला है और चेहरा बदला है, बाकी अदाएं पुरानी ही हैं.  इस बार जिस अदा से एक्ट्रेस ने अपनी आंख को झपकाया है, उसे देखकर आप पुरानी एक्ट्रेस को यकीनन भूल जाएंगे. हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश वारियर की. जिनका विंक स्टाइल इतना वायरल हो चुका है कि उन्हें विंक गर्ल के नाम से ही जाना जाने लगा था और अब दूसरी हसीना अपने शरारत भरे अंदाज से उस विंक गर्ल को चैलेंज दे रही है.

ये एक्ट्रेस हैं हनी रोज जिनका विंक करने का अंदाज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हनी रोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें साउथ इंडियन फिल्मों की हसीना की अदाएं बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. वीडियो में हनी रोज ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना है. जिस पर ब्लैक कलर में बहुत से दिल बने हैं. वीडियो की शुरुआत में हनी रोज पेड़ की डालियों को हटा कर गुजरती दिखती हैं. बड़ी अदा से पीछे पलटती हैं और आंख झपकाती हैं. उसके बाद उनकी खूबसूरत स्माइल से नजरें हटा पाना आसान नहीं होता.

Advertisement

हनी रोज का ये अंदाज देखकर फैन्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि आपकी ब्यूटी की कोई लिमिट नहीं है. जबकि एक फैन ने ट्रेंड फॉलो करते हुए लिखा कि जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉउ. एक फैन ने लिखा कि आप बिलकुल ड्रीम गर्ल की तरह हैं. याद दिला दें कुछ साल पहले प्रिया प्रकाश वारियर अपने विंक को लेकर हिट हुईं थीं. उनका वो विंक उनकी फिल्म के एक सीन का हिस्सा था. जो इतना हिट हुआ कि लोग बहुत समय तक उसी विंक के जरिए प्रिया प्रकाश वारियर को याद करते रहे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladli Behna Yojana: गरीब महिलाओं को योजना के तहत 1500 रुपए हर महीने मिलेगा भत्ता | Maharashtra