Yodha OTT: सिनेमाघरों के बाद इस ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा', पढ़ें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का अभी सिर्फ टीजर ही रिलीज हुआ है. एक्शन फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है. लेकिन इससे पहले ही फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर आ गई है. जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीजय

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी योद्धा
नई दिल्ली:

Yodha OTT: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा रिलीज के लिए तैयार है और इस फिल्म को पहले से ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, उनके लाखों फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा आने वाले 15 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन इससे पहले ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की जाएगी. यानी रिलीज से पहले ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं. योद्धा के टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

इंडियन पुलिस फोर्स की सक्सेस

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी स्टारर वेब सीरीज ओटीटी पर लॉन्च हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ की दमदार एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की, इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया. इस वेब सीरीज का नाम इंडियन पुलिस फोर्स है. ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी, जिसे अब तक लोग देख रहे हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

अब उस राज से पर्दा उठा ही देते हैं कि आखिर सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. दरअसल अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ही इस फिल्म के रिलीज राइट्स खरीद लिए हैं. बताया गया है कि इसके लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो की तरफ से काफी ज्यादा पैसा फिल्म मेकर्स को दिया गया है. फिल्म योद्धा के एक्शन के साथ भरपूर टीजर के साथ इस बात का भी ऐलान किया गया. ये खबर सिद्धार्थ के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

Advertisement

दिशा पटानी भी दिखाएंगीं एक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना जैसी एक्ट्रेसेस भी नजर आ रही हैं. इस एक्शन से भरी फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और आने वाले कुछ ही दिनों में फिल्म सिनेमाघरों में होगी. फिल्म को अमेजॉyoन स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स ने बनाया है. ये एक हाई बजट फिल्म है, जिससे मेकर्स को भी काफी उम्मीदे हैं. फिलहाल फिल्म को लेकर जो रिस्पॉन्स सामने आ रहा है, उससे यही लगता है कि फिल्म लोगों को खूब पसंद आने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article