Yodha Box Office Collection Day 3: क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बड़ी हिट साबित होगी योद्धा ? तीसरे दिन दिखा दम

Yodha Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का तीसरे दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है और इसके साथ ही काफी कुछ क्लियर भी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के लीड रोल वाली फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर सही स्पीड पकड़ रही है. एक्शन फिल्म काफी हद तक माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करती है लेकिन शैतान की वजह से चल रहे कॉम्पिटीशन ने इसे और चैलेंजिंग बना दिया है. अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान टिकट विंडो पर सारी लाइमलाइट लूट रही है. 8 मार्च, 2024 को रिलीज होने के बाद से फिल्म ने शानदार स्पीड बनाए रखी है. फिल्म की कहानियां और टाइप अलग हो सकती हैं लेकिन लिमिटेड स्क्रीन नंबर्स जाहिर तौर से से सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना की फिल्म के रास्ते में मुश्किलें डाल रही है. 

Advertisement

Yodha Box Office Collection

एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और लगभग 4.20 करोड़ की कमाई की. करण जौहर और मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. पहले दो दिनों में योद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर 10.26 करोड़ की कमाई की. अब खुल कर बात करें तो योद्धा ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार 15 मार्च को 4.1 करोड़ की कलेक्शन की. 16 मार्च को फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की और संडे यानी कि 17 मार्च को फिल्म के खाते में 7 करोड़ रुपये आए. इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिन में 16.85 करोड़ रुपये कमा लिए ये हैं. ये आंकड़े Sacnilk.com पर दिए गए हैं.

अब देखना यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार बरकरार रखती है या वीकडेज में औंधे मुंह गिरती है. कलेक्शन अच्छा रहने के बावजूद ये फिल्म कामयाबी वाले लेवल तक पहुंच पाती है या नहीं. योद्धा के लिए अगले दो हफ्ते के अंदर जितनी हो सकते उतनी कलेक्शन करने लिए अच्छा मौका है. इसके बाद यह तीन-तरफा मुकाबला होगा क्योंकि करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनॉन की 'द क्रू' 29 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है. वुमेन ओरिएंटेड इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और यह है साफ तौर से किसी के लिए भी कड़ा मुकाबला साबित हो सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
CUET UG Results 2024: NEET के बाद अब CUET नतीजों पर विवाद कब आएगा CUET-UG का रिजल्ट?