Yo Yo Honey Singh की जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की Photo देख फैन्स हुए हैरान, बोले- किंग इज बैक

इस फोटो को खुद हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि हनी सिंह काफी स्लिम-ट्रिम और फिट नजर आ रहे हैं. इस फोटो में उनके बाइसेप्स भी साफ दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हनी सिंह की लेटेस्ट फोटो देख फैन्स हुए हैरान
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर हैं. हनी सिंह अपने शानदार रैपिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. बीते दिनों हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद सिंगर चर्चा में आ गए थे. ऐसे में अब यो यो हनी सिंह एक बार फिर लाइमलाइट में आए हैं. हालांकि इस बार वे किसी लड़ाई-झगड़े की वजह से नहीं, बल्कि अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. हनी सिंह की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है, जिसे देख फैन्स भी हैरान हैं. 

इस फोटो को खुद हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि हनी सिंह काफी स्लिम-ट्रिम और फिट नजर आ रहे हैं. इस फोटो में उनके बाइसेप्स भी साफ दिखाई दे रहे हैं. आंखों पर चश्मे और ग्रीन जूते के साथ हनी सिंह का ओवरऑल लुक देखते ही बन रहा है. हनी सिंह ने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में "Lets Roll Hyderabad tonight!! Club Prism" लिखा है. हनी सिंह के इस कैप्शन से पता चल रहा है कि वे इस समय अपने किसी इवेंट के लिए हैदराबाद में मौजूद हैं. 

Advertisement

हनी सिंह की तस्वीर पर फैन्स से लेकर सितारे तक कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर जैजी बी, सारा गुरपाल, जस्सी सिद्धू जैसे सितारों के कमेंट्स आए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए 'किंग इज बैक' लिखा है, तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'पाजी तुस्सी कमाल दिख रहे हो'. इस तरह से लोग यो यो हनी सिंह की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?