यो यो हनी सिंह रैप ही नहीं डांस में भी हैं माहिर, 24 साल पुराना वीडियो देख फैंस बोले- भाई सब कुछ कर लेता है...

सिंगिंग सेंसेशन और रैपर किंग यो यो हनी सिंह के गानों का हर कोई दीवाना है. लेकिन अगर डांस वीडियो देख लेंगे तो आप जरुर कहेंगे ये तो ऑल राउंडर है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार की थ्रोबैक तस्वीर तो आपने खूब देखी होगी, जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसे सिंगिंग स्टार का वीडियो जिसे देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे और कुछ सेकेंड के लिए आप इन्हें पहचानने में भी धोखा खा सकते हैं. चलिए एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि इनके इशारों पर शाहरुख खान लुंगी डांस कर चुके हैं, तो दीपिका-सोनाक्षी भी थिरक चुकी हैं. तो जरा इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाकर बताएं कि ये सिंगिंग सुपरस्टार रैपर कौन हैं.

वीडियो में डांस करता रैपर कौन

इंस्टाग्राम पर एक पेज पर साल 2000 का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को जरा गौर से देखिए, लाल रंग की ओवर साइज टीशर्ट और ब्लैक कलर का हाई वेस्ट पैंट पहने एक लड़का माइकल जैक्सन के गाने पर ब्रेक डांस करता हुआ नजर आ रहा है. क्या आप इस यंग बॉय को पहचान पाए हैं, अगर जरा भी कंफ्यूजन है तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि सिंगिंग सेंसेशन और फेमस रैपर यो-यो हनी सिंह हैं, जो इस वीडियो में काफी डिफरेंट लग रहे हैं. दुबला-पतला शरीर, लंबे बाल में हनी सिंह को पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है. हनी सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा और 58 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

ऐसा रहा हनी सिंह का करियर

15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में जन्में में हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह हैं. हनी सिंह को बचपन से ही गाना गाने का बहुत शौक था, उन्होंने यूके के ट्रिनिटी स्कूल से संगीत की पढ़ाई की. वो अपने कॉलेज के कई फेस्टिवल में भी परफॉर्म कर चुके हैं और इंग्लिश से ज्यादा पंजाबी गाने गाना पसंद करते थे. बॉलीवुड में उन्होंने शक्ल पर मत जा गाने से अपना डेब्यू किया, इसके बाद 2013 में वह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस से खूब पॉपुलर हुए. हनी सिंह ने कई पंजाबी फेमस गानों में भी रैप किया है, लेकिन 2014 के बाद अचानक वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गए थे और काफी बीमार पड़ गए थे. इसके बाद हनी सिंह ने दोबारा कम बैक किया और कई बेहतरीन गाने कंपोज और रैप किए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
आम लड़की कैसे बनी सत्ता के गलियारों की रानी