मां बनी 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा, शेयर की बेटे के साथ पहली सेल्फी

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा दूसरी बार मां बनीं. अपने बेटे के साथ सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस एवलिन शर्मा मां बन गई हैं. एवलिन दूसरी बार मां बनीं और बेटे के आने की गुड न्यूज इंस्टाग्राम के जरिए दी. इसके साथ ही एवलिन ने अपने बेटे का नाम भी बताया. तस्वीर पोस्ट करते हुए एवलिन ने लिखा, कभी नहीं सोचा था कि बच्चे को जन्म देने के बाद मैं ऐसा महसूस करूंगी. मैं इतनी खुश हूं कि छत पर जाकर जोर-जोर से गा सकती हूं. मेरे छोटे से बेटे आर्डन को हेलो कहें. एवलिन की पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई.

लगी बधाइयों की लाइन

एवलिन शर्मा के फैन्स और फॉलोअर्स ने कमेंट बॉक्स में उनके लिए बधाइयों की झड़ी लगा दी. एक यूजर ने लिखा, नई मां को बधाई. एक ने लिखा, बच्चे के साथ इस टाइम को इंजॉय करें. एक यूजर ने लिखा, वाह...ये खबर सुनकर बहुत खुशी हुई. आप दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं तस्वीर में एवलिन ने अपने बेटे की एक झलक भी दिखाई है. छोटे से बच्चे को देख सोशल मीडिया यूजर्स ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. कुछ फॉलोअर्स ने एवलिन को बच्चे का अच्छे से खयाल रखने की टिप्स भी दीं. 

Advertisement

बता दें कि एवलिन ने जनवरी 2023 में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. साल 2021 में तुषान भिंदी से शादी करने वाली एवलिन नवंबर 2021 में एक बेटी की मां बनी थीं और अब उनकी लाइफ में एक बेबी बॉय ने एंट्री ली है.

Advertisement

फिल्म फ्रंट पर क्या है अपडेट?

एवलिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से की थी. इसके बाद वो नौटंकी साला, ये जवानी है दीवानी, मैं तेरा हीरो, कुछ कुछ लोचा है और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में नजर आईं. साल 2019 में उन्होंने प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो के साथ टॉलीवुड डेब्यू किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?