यश चोपड़ा की शादी का वीडियो वायरल, जब 54 साल पहले शशि कपूर ने पहनाया था सेहरा, तो दुल्हन को लेकर आईं सिमी ग्रेवाल

जरा सोचिए खुद योश चोपड़ा जब रोमांस की दुनिया में शादी के जरिए एंट्री ले रहे होंगे तो वो नजारा कैसा होगा. कैसे यश चोपड़ा दूल्हा बने होंगे और कैसे निभाई होंगी शादी की एक एक रस्म.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यश चोपड़ा का नाम जब भी लिया जाता है, पर्दे पर उतरे रोमांस के खूबसूरत पल ही याद आते हैं. यश चोपड़ा ने बॉलीवुड में लंबी पारी खेली. डायरेक्शन से लेकर प्रोडक्शन तक में हाथ आजमाया. रोमांस को पर्दे पर अलग अलग तरह से पेश करने में वो हमेशा ही लाजवाब रहे. उनकी फिल्मों ने शाहरुख खान जैसे स्टार को रोमांस का बादशाह बनाने में अहम योगदान दिया. अब जरा सोचिए खुद योश चोपड़ा जब रोमांस की दुनिया में शादी के जरिए एंट्री ले रहे होंगे तो वो नजारा कैसा होगा. कैसे यश चोपड़ा दूल्हा बने होंगे और कैसे निभाई होंगी शादी की एक एक रस्म.

जब दूल्हा बने यश चोपड़ा

फिल्मी दुनिया 9741 ने यश चोपड़ा की शादी का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें यश चोपड़ा  सेहरा लगा कर दूल्हे बने दिख रहे हैं. उनकी पत्नी पामेला चोपड़ा भी दुल्हन के लिबास में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वीडियो शुरुआत में शशि कपूर और यश चोपड़ा आपस में गले मिलते नजर आते हैं. इसके बाद उन्हें सेहरा बांधते देखा जा सकता है. उस दौर की मशहूर हीरोइन सिमी ग्रेवाल पामेला चोपड़ा को मंडप तक लेकर आती हैं. मंगलसूत्र पहनाने जैसी रस्में होती हैं उसके बाद दोनों बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हैं. उसके बाद जश्न का वीडियो भी दिखाई देता है. 

Advertisement

द रोमांटिक्स में देखें पूरी कहानी

नेटफ्लिक्स पर द रोमांटिक्स नाम की एक सीरीज देखी जा सकती है. हालांकि अंतर ये है कि ये कोई टीवी सीरियल या वेबसीरीज नहीं है. बल्कि ये एक डॉक्यू सीरीज है. जिसमें यश चोपड़ा की शादी से लेकर उनकी बनाई हर फिल्म और जोड़ियों से जुड़ी कहानी है. जो बेहत खूबसूरती से पेश की गई हैं. साथ ही यश चोपड़ा के करीबी और उन्हें जानने वालों से खास बातचीत भी है. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सूरज बड़जात्या, आयुष्मान ख राना, माधुरी दीक्षित और काजोल जैसे सितारों ने इसमें यश चोपड़ा के साथ गुजारे लम्हों को याद किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब
Topics mentioned in this article