Yamini Singh Three Bhojpuri Films: हम साथ साथ हैं, रिद्धि सिद्धि और उतरन, तीन हफ्ते में इस एक्ट्रेस की तीन फिल्मों का हुआ प्रीमियर

Yamini Singh Three Bhojpuri Films: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह इन दिनों टीवी पर छाई हुई हैं, उनकी तीन फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर बैक टू बैक तीन हफ्तों में हुआ है. इन तीनों ही भोजपुरी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Y
नई दिल्ली:

Yamini Singh Three Bhojpuri Films: भोजपुरी परदे की दबंग एक्ट्रेस के नाम से मशहूर यामिनी सिंह ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता है. यही नहीं, उनकी एक्टिंग की वजह से जो भी किरदार वो निभाती हैं वो परदे पर जिंदा हो जाता है. इसी वजह से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी धाक जमा ली है. यामिनी सिंह भोजपुरी फिल्मों की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी तीन फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर लगातार तक हफ्तों में हुआ. उनकी पहली फिल्म 6 जुलाई को आई ऋद्धि सिद्धि, जिसने 26.5 की जीआरपी हासिल की. इस फिल्म में यामिनी सिंह का डबल रोल था. रिद्धि सिद्धि में उनके किरदार को काफी सराहा गया था. हेमा मालिनी की सीता और गीता और श्रीदेवी की चालबाज से जोड़कर इस फिल्म को देखा गया और यामिनी सिंह की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की गई. फिल्म के निर्देशक प्रवीण गुडरी हैं.

भोजपुरी फिल्म फुल मूवी हम साथ साथ हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' 13 जुलाई को रिलीज हुई. इसके अलावा 20 जुलाई को यामिनी की भोजपुरी फिल्म 'उतरन' का प्रीमियर हुआ, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं, जो टीवी के चर्चित निर्देशक हैं. इस तरह यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्मों के बैक टू बैक टीवी प्रीमियर है और यह उनकी लोकप्रियता की ओर ही इशारा करता है.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म फुल मूवी रिद्धि सिद्धि

Advertisement

इन सब के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह लगातार अपनी नई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे अभी जौनपुर में बी4यू की फिल्म 'माई बिना नैहर सूना' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म फुल मूवी उतरन

Advertisement

वहीं यामिनी का अपनी फिल्मों और किरदार को लेकर कहना है कि मैं जब से इंडस्ट्री में आई हूं और मुझे जो भी भूमिका मिली है, उसको परदे पर पूरी शिद्दत के साथ निभाया है. मैं खुद को भागशाली मानती हूं कि लोगों ने मुझे हर क्षेत्र में प्रेम दिया. मेरे काम को सराहा. मेरे गाने अगर यूट्यूब पर आए तो उसे भी वायरल कर सफल बनाया. मेरी फिल्म सिनेमाघरों में लगी, तो उसको हिट कराया. और अभी जब टेलीविजन पर हमारी इंडस्ट्री धूम मचा रही है, उसमें भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इसके लिए मैं दर्शकों, समर्थकों और अपने परिवार की शुक्रगुजार हूं कि हमेशा आपका सपोर्ट मिलता रहा है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate