Yami Gautam के शादी की Inside Photos हुईं वायरल, ‘Uri’ एक्ट्रेस पति संग यूं निभाती दिखीं रस्में

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया है. यामी ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी रचाई है. शादी की पहली तस्‍वीर सामने आने के बाद अब उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में शादी के दौरान होने वाली रस्मों को देखा जा सकता है. वूंपला ने अपने ऑफिशियल पेज पर यामी और आदित्य की शादी की तस्वीरों को शेयर किया है.

सामने आई तस्वीरों पर नजर डालें तो पहली फोटो में यामी (Yami Gautam Wedding) जमीन पर बैठी हुई हैं और उनके पैरों में पायल पहनाई जा रही है. बाकी दो तस्वीरों में यामी आदित्य के साथ अग्नि के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही हैं और वे तस्वीरों को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कमेंट सेक्शन में वे यामी-आदित्य (Yami Gautam Wedding Pics) को शादी की ढेरों बधाइयां भी दे रहे हैं. यामी गौतम अपनी शादी पर लाल रंग की एक साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी में नजर आई थीं. दुल्हन के लुक में यामी की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

Advertisement

अपनी शादी की पहली तस्वीर को यामी (Yami Gautam Photos) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, “तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है”. बता दें, आदित्य धर (Yami Gautam Aditya Dhar Wedding) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में यामी गौतम भी नजर आई थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: भारत-चीन सीमा पर सुधरे हैं हालात या बना हुआ है तनाव? | NDTV India