यामी गौतम की क्यूट से बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें, लोगों ने पूछा- क्या ये आपका बेटा है?

यामी गौतम ने एक बार फिर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने हॉलिडे की कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यामी और आदित्य के साथ एक क्यूट सा बच्चा भी पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है.

यामी गौतम की क्यूट से बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें, लोगों ने पूछा- क्या ये आपका बेटा है?

बच्चे के साथ यामी गौतम की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

यामी गौतम का नाम बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है. यामी ने अपनी अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन दिनों यामी गौतम हिमाचल प्रदेश अपने घर पर छुट्टियां बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर यामी ने अपनी वेकेशन की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यामी के साथ एक क्यूट सा बच्चा भी नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. यामी के साथ इस बच्चे की तस्वीर को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए हैं.

यामी की हॉलिडे पिक्स वायरल

यामी गौतम ने एक बार फिर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने हॉलिडे की कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यामी और आदित्य के साथ एक क्यूट सा बच्चा भी पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस की गोद में नजर आ रहा यह प्यारा सा बच्चा और कोई नहीं, बल्कि उनकी बहन सुरीली गौतम का बेटा है. पहली तस्वीर में यामी और आदित्य बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में दोनों उस पर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से यामी गौतम के वेकेशंस की तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों में जहां यामी ने ब्लैक कलर का वेलवेट सूट पहन रखा है और एंब्रॉयडरी दुपट्टे से उसे पेयर किया है. वहीं आदित्य धर ब्लू कलर की जैकेट में नजर आ रहे हैं. प्यारा सा क्यूट सा बच्चा सैंटा के ड्रेस में दिख रहा है. यामी ने अपनी बहन सुरीली के साथ भी तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आते ही फैंस यामी और आदित्य पर प्यार की बरसात कर रहे हैं और बच्चे को देखकर कंफ्यूजन में सवाल कर रहे हैं कि यामी मम्मी कब बनीं.