Article 370 का ट्रेलर रिलीज, NIA ऑफिसर बनकर कश्मीर के लिए लड़ती दिखेंगी यामी गौतम

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक बार फिर एक्ट्रेस का धांसू अवतार देखने को मिलने वाला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
यामी गौतम की आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर आदित्य सुहास जंभाले की आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें यामी गौतम लीड रोल में हैं. इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए मेकर्स ने लिखा, “पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिसा था, है और रहेगा! #Article370ट्रेलर अभी जारी! 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है." 2 मिनट 40 सेकंड लंबे ट्रेलर में यामी कश्मीर को 'लॉस्ट केस' कहती हैं और निराश होती नजर आती हैं कि कैसे विशेष दर्जा उनके लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में अपना काम करना मुश्किल बना रहा है. यह क्षेत्र में आतंकवाद के बढ़ने का भी इशारा करता है. चरमपंथी इस क्षेत्र पर कंट्रोल हासिल करना चाहते हैं. जल्द ही यामी का किरदार एनआईए में शामिल हो जाता है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देने के लिए खुली छूट दी जाती है. सरकार ने भी ठान लिया है वे कि वह किसी भी कीमत पर धारा 370 को हटाएगी. ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजनीतिक फैसलों के कारण टकराव के बावजूद वह और सरकार कैसे मजबूत बने हुए हैं. शाश्वत सचदेव का ड्रामैटिक बैग्राउंड स्कोर बढ़ते तनाव पर जोर देता है.

दुआ गाना

मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का गाना दुआ रिलीज किया है. इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है और शाश्वत ने संगीत दिया है. यह गाना देश के उन सभी रियल हीरोज को श्रद्धांजलि देता है जिन्होंने निस्वार्थ भाव से सेवा की. इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और कई सिंगर्स ने साथ में गाया है. गाने पर अपनी फीलिंग्स को शेयर करते हुए यामी ने एएनआई को बताया, “जब मैंने पहली बार गाना सुना तो मैं बेहद भावुक हो गई. गाने के बोल इतने दमदार हैं कि ये आपके दिल को छू जाते हैं. साथ ही इसे कश्मीर के खूबसूरत इलाकों में शूट किया गया है जो इसके असर को बढ़ाता है. लेकिन हां यह उन सभी लोगों के लिए एक खूबसूरत श्रद्धांजलि है जो निस्वार्थ भाव से देश की सेवा करते हैं."

आर्टिकल 370 के बारे में

यामी के अलावा आर्टिकल 370 में प्रियामणि, अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमरकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव शामिल हैं. आदित्य धर और मोनाल ठाकर ने कहानी लिखी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Labour Party की बड़ी जीत, नई सरकार से कैसे होंगे India के संबंध