छोटा भीम के रूप में नजर आएंगे यज्ञ भसीन, बोले- 'बचपन के नायक की भूमिका निभाना गर्व की बात'

अश्विनी अय्यर तिवारी का पंगा, बाल नरेन और सीआईडी ​​और ये हैं चाहतें जैसे टीवी शो के लिए जाने जाने वाले अभिनेता यज्ञ भसीन लाइव एक्शन फिल्म छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान में छोटा भीम के रूप में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अश्विनी अय्यर तिवारी का पंगा, बाल नरेन और सीआईडी ​​और ये हैं चाहतें जैसे टीवी शो के लिए जाने जाने वाले अभिनेता यज्ञ भसीन लाइव एक्शन फिल्म छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान में छोटा भीम के रूप में नजर आने वाले हैं. राजीव चिलका द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर और मकरंद देशपांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे, जो मई 2024 में रिलीज़ होगी. एनिमेटेड फिल्म 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' एक दशक से भी अधिक समय पहले रिलीज हुई थी. अब निर्माताओं ने इसके लाइव-एक्शन संस्करण की घोषणा की है.

यज्ञ ने कहा, "यह मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव है! मैं पहली बार किसी फिल्म में लाइव एक्शन सीन कर रहा हूं, और खुद को चुनौती देना उत्साहजनक है.जैसा कि आप टीज़र में देख सकते हैं, कुछ बेहतरीन एक्शन दृश्य हैं, और उन्हें करने में मुझे बहुत मज़ा आया. मैं बचपन से छोटा भीम देख रहा हूं, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन भीम बन जाऊंगा. अपने बचपन के नायक की भूमिका निभाना मेरे लिए गर्व का क्षण है".

लाइव एक्शन सीन करने की चुनौतियों के बारे में साझा करते हुए, बताता है, "यह वास्तव में बहुत कठिन था. मैं पहले तो उत्साहित था क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया था, लेकिन यह सोचकर घबरा भी गया कि क्या मैं इसे कर पाऊंगा. सौभाग्य से यह अच्छा परिणाम आया और मैं बेहद खुश हूं. कुश्ती के सीन के दौरान मेरी आंखों में रेत जाने का खतरा था. कभी-कभी तो मेरी आंखों में भी आ जाता था. हार्नेस शॉट्स से मुझे कुछ पीठ दर्द का भी अनुभव हुआ. लेकिन कुल मिलाकर, यह एक बहुत अच्छा अनुभव था क्योंकि प्रोडक्शन टीम बहुत सहयोगी थी और उन्होंने वास्तव में मेरे लिए हर चीज का ख्याल रखा".

Advertisement

अनुपम खेर और मकरंद देशपांडे जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ अपने काम के अनुभव का वर्णन करते हुए उन्होंने कहा, "अनुपम सर और मकरंद सर जैसे अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए एक अभूतपूर्व अनुभव था. मैंने राजू, छुटकी और बाकी पात्रों का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं के साथ खेलने और मौज-मस्ती करने में बहुत अच्छा समय बिताया। सेट पर यह एक अविश्वसनीय अनुभव था".

Advertisement
Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी