Yaatris Trailer: रघुबीर यादव, सीमा पाहवा और जेमी लीवर स्टारर फैमिली ड्रामा यात्रीस का ट्रेलर आउट! 

Yaatris Trailer: परिवार पर केंद्रित रघुबीर यादव की यात्रीज का ट्रेलर हुआ रिलीज. रिश्तों की खट्टी मीठी नोक-झोक दिखाती है फिल्म.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रघुबीर यादव-सीमा पाहवा की फिल्म 'यात्रीस' का ट्रेलर आउट
नई दिल्ली:

रघुबीर यादव, सीमा पाहवा, जेमी लीवर, अनुराग मल्हान और चाहत खन्ना अभिनीत पारिवारिक ड्रामा फीचर फिल्म यात्री का ट्रेलर रिलीज हो गया है. निर्देशक हरीश व्यास और एकियोन एंटरटेनमेंट के निर्माता कुकू मोहनका द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसे परिवार, भावनाओं और रोमांच की एक दिल छू लेने वाली कहानी कहा जाता है. यह एक मध्यम वर्गीय परिवार की बैंकॉक की यात्रा की अविश्वसनीय यात्रा को दर्शाता है. फिल्म में, रघुबीर यादव और सीमा पाहवा अनुराग मल्हान और जेमी लीवर द्वारा निभाए गए बेटे और बेटी की एक सर्वोत्कृष्ट पिता और मां की भूमिका निभाएंगे, साथ ही चाहत खन्ना भी एक प्रमुख किरदार में होंगी.

निर्देशक हरीश व्यास ने साझा किया, "इस धारणा से प्रेरित होकर कि कभी-कभी दूरी हमें करीब ला सकती है, यह फिल्म हमें भावनाओं, हंसी और पोषित मूल्यों की यात्रा पर ले जाती है. ऐसी प्रतिभाशाली और जीवंत टीम के साथ काम करने में मेरा समय अविश्वसनीय रहा. रघुबीर सर की खूबसूरत गायकी, सीमा जी की आकर्षक कहानियां, जेमी की संक्रामक हंसी और अनुराग की पार्टी भावना ने सेट पर बहुत खुशी और सौहार्द बढ़ा दिया".

एकियोन एंटरटेनमेंट के निर्माता कुकू मोहनका ने कहा, "मुझे वास्तव में इस फिल्म के दृष्टिकोण पर विश्वास था क्योंकि कहानी में प्रासंगिक कहानियों की तलाश करने वाले दर्शकों के साथ जुड़ने की क्षमता है. यह फिल्म देखने वालों के लिए एक अप्रत्याशित खुशी होग. "यात्रीस" कलात्मक रूप से इस भावना को प्रतिबिंबित करता है, एक प्रासंगिक कथा पेश करता है जो जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों के साथ जुड़ाव पैदा करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: स्वयंभू बाबा भोलेनाथ कहां है? क्या पुलिस की मौजूदगी में आश्रम से निकल गया बाबा?