'याद पिया की आने लगी' गाने की खूबसूरत रिया सेन की लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स के उड़े होश, बोले- ये वही मासूम लड़की है?

रिया सेन की खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए थे जब वे पहली बार फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी' में नजर आई थीं. इस गाने में रिया ने अपनी मसूमियत से लोगों का दिल चुरा लिया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रिया सेन बॉलीवुड की उन चंद एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ विवादों से घिरी रही. रिया सेन हिंदी और बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. रिया सेन ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन जितनी उम्मीद थी उतनी सफलता एक्ट्रेस को हासिल नहीं हुई. रिया सेन की खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए थे जब वे पहली बार फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी' में नजर आई थीं. इस गाने में रिया ने अपनी मसूमियत से लोगों का दिल चुरा लिया था. इस गाने को आए सालों बीत चुके हैं और इन सालों में एक्ट्रेस का लुक भी काफी बदल गया है. 

रिया सेन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां शेयर करते हुए देखी जाती हैं. रिया सेन ने हाल ही में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमर और स्टाइल देखते ही बन रहा है. एक तस्वीर में रिया जहां सोफे पर लेटकर ग्लैमरस अंदाज में फोटो खिंचवा रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें मिरर के सामने किलर लुक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इन दोनों ही तस्वीरों में रिया का स्टाइल देखने लायक है. रिया के गॉर्जियस लुक को देख कुछ लोग तो हैरान हो गए हैं और पूछने लगे हैं कि क्या ये वही मासूम लड़की है, जिसे उन्होंने फाल्गुनी पाठक के गाने में देखा था.

Advertisement
Advertisement

बता दें, रिया आज 41 साल की हो गयी हैं और इस उम्र में भी वे बहुत खूबसूरत लगती हैं. रिया 'स्टाइल', 'झंकार बीट्स' और 'अपना सपना मनी-मनी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रिया सेन की एक बड़ी बहन भी हैं, जिनका नाम राइमा सेन है. राइमा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. 

Advertisement

VIDEO: कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat