Viral Video: केएल राहुल और विराट कोहली की हाफ सेंचुरी पर अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी ने खड़े होकर बजाई तालियां

शाहरुख खान को भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अहमदाबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में पूरी फैमिली के साथ देखा गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 फाइनल के दौरान हाफ सेंचुरी लगाने के बाद अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा ने केएल राहुल को स्टैंडिंग ओवेशन दिया. इस बीच पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण उनकी बहन अनीशा पदुकोण और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और पिता प्रकाश पदुकोण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 फाइनल में भारतीय टीम को चीयर करने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे हैं.

एक्टर्स के फैन्स ग्रुप के शेयर किए गए उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दीपिका, रणवीर और अनीशा को इंडियन टीम की नीली जर्सी पहने हुए देखा गया क्योंकि वे पैट कमिंस की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ रोहित शर्मा की कैप्टन्सी वाली मेन इन ब्लू को अपना सपोर्ट दे रहे थे.

शाहरुख खान को भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अहमदाबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में पूरी फैमिली के साथ देखा गया. एक्टर को मैचिंग जींस के साथ सफेद टी-शर्ट और नीली शर्ट पहने देखा गया. उन्होंने अपने इस मैच लुक को चश्मे से पूरा किया. रणवीर और दीपिका के अलावा कई हस्तियां भारत को अपना सपोर्ट दिखाने के लिए अहमदाबाद पहुंची हैं. इनमें आयुष्मान खुराना, प्रीतम, वेंकटेश दग्गुबाती, सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और अनुष्का शर्मा शामिल हैं.

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब