संजय दत्त और सैफ अली खान संग किया काम लेकिन नही बना पाई पहचान, शाही परिवार में जन्मी इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

सेलिब्रिटीज की चाइल्डहुड पिक्चर्स देखकर उन्हें गैस करने में अगर आपको भी मजा आता है, तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसी अदाकारा की तस्वीर जो 43 साल की उम्र में भी खूबसूरती में 23 साल की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
तस्वीर में दिख रही इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. कुछ इसी तरह की शख्सियत इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की भी रही है, जिनकी मां और नानी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां रही हैं और उनकी परदादी बिहार की राजकुमारी रह चुकी हैं. क्या अब तक आप अंदाजा लगा पाए कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं? नहीं, तो जरा इस तस्वीर को गौर से देखिए और पहचानने की कोशिश करें कि तस्वीर में नजर आ रही ये प्यारी सी बच्ची कौन है?

थ्रो बैक पिक्चर में नजर आ रही बच्ची कौन

इस पुरानी फोटो को जरा गौर से देखिए, इसमें आपको दो बच्चियां नजर आ रही होंगी. इसमें से एक बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं और बंगाली इंडस्ट्री में उन्होंने खूब सफलता हासिल की है. अगर आप अभी भी गेस नहीं कर पाए तो हम आपको बता दें कि तस्वीर में इस शख्स के लेफ्ट साइड में बैठी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड ऐक्ट्रेस राइमा सेन हैं, जो इस फोटो में बहुत ही मासूम लग रही हैं.

शाही परिवार से ताल्लुक रखती है राइमा सेन

राइमा का जन्म 7 नवंबर 1979 में एक शाही परिवार में हुआ. उनकी दादी इला देवी बड़ौदा के राजा सयाजीराव गायकवाड की तीसरी बेटी थीं और उनकी परदादी इंदिरा राजे कूच बिहार की राजकुमारी थीं. इतना ही नहीं राइमा सेन की मां मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन सेन और नानी सुचित्रा सेन हैं, जो अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस हुआ करती थीं.

राइमा सेन का फिल्मी करियर

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस राइमा सेन ने 1999 में आई फिल्म गॉडफादर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, हालांकि ये फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म दमन, परिणीता, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, एकलव्य, फंटूश और दस जैसी कई फिल्मों में काम किया. हाल ही में वो NRI वाइव्स में नजर आई थी. वो कई वेब सीरीज जैसे मेहमान, लव बर्ड्स और हेलो में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद