साड़ी में तौबा तौबा पर महिला के डांस ने मचाया तहलका, मिले 65 मिलियन व्यूज तो विक्की कौशल ही नहीं सेलेब्स कर चुके हैं तारीफ

Tauba Tauba Dance Video: विक्की कौशल के हुक स्टेप को तौबा तौबा गाने पर रिक्रिएट करने वाली महिला के डांस वीडियो को 65.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Tauba Tauba Women Dance Video: 19 जुलाई को रिलीज हुई विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में गुड न्यूज साबित हुई है क्योंकि फिल्म का कलेक्शन दुनियाभर में 100 करोड़ पार हो गया है. जबकि फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहे हैं. वहीं सबसे ज्यादा जिसका क्रेज फैंस के सिर चढ़ा हुआ है वह है तौबा तौबा गाना. इस पर अब तक 3.3 मिलियन से ज्यादा रील बन चुके हैं. जबकि एक वीडियो को तो 65.5 मिलियन व्यूज इंस्टाग्राम पर मिल चुके हैं. वहीं सेलेब्स तारीफ कर रहे हैं. 

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रील एक महिला का है, जो अपने बच्चों के साथ साड़ी में तौबा तौबा गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो क्रिएटर रुपाली सिंह, जिनके इंस्टाग्राम पर 81000 फॉलोअर्स हैं उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और 1.7 मिलियन से ज्यादा रीशेयर कर चुके हैं.

Advertisement

इस वीडियो पर विक्की कौशल ने वॉओ कमेंट किया था. जबकि इलियाना डिक्रू, ईशा गुप्ता, ताहिरा कश्यप और कोरियोग्राफर बॉस्को सीजर लाइक कर चुके हैं. इसके चलते यह रील सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. वहीं लोग तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि बैड न्यूज ने भारत में 19 दिनों में 58.51 करोड़ की कमाई की थी. वहीं वर्ल्डवाइड 103 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. इसका ऐलान करते हुए विक्की कौशल ने एक पोस्ट भी शेयर इंस्टाग्राम पर किया था और अपनी खुशी जाहिर की थी.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article