क्या क्रिकेट के बाद महेंद्र सिंह धोनी फिल्मों में धूम मचाने को हैं तैयार? माही ने खुद दिया जवाब

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स उन्हें फिल्मों में भी देखने को बेताब हैं. ऐसे में उन्होंने खुद बता दिया है कि वे फिल्मों में कब नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
महेंद्र सिंह धोनी फोटो
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वे आज भी सबके चहेते हैं. इन दिनों माही अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हालांकि जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेलते हुए देखा जाएगा. धोनी के फैन्स उन्हें फिल्मों में भी देखने को बेताब हैं. ऐसे में उन्होंने खुद बता दिया है कि वे फिल्मों में कब नजर आएंगे.

एक रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई प्लान नहीं है. धोनी के मुताबिक एक्टिंग करना इतना आसान नहीं है. धोनी इस पर बात करते हुए कहते हैं, ‘आप जानते हो बॉलीवुड में काम करना मेरे बस की बात नहीं है. और जहां तक एड्स की बात है मैं उन्हें करके काफी खुश हूं'. वे आगे कहते हैं, ‘जब भी फिल्मों की बात आती है तो मुझे मुझे लगता है यह बहुत कठिन पेशा है. और इसे संभालना बहुत मुश्किल. मैं चाहता हूं कि फिल्मी सितारे ही इसे करें. वे इसमें बेस्ट हैं. मैं हमेशा क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा. मैं सिर्फ एड्स करके ही एक्टिंग के करीब आ सकता हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं'.

Advertisement

साल 2019 में जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी ने वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था. यह उनका आखिरी इंटरनेशनल मैच था. इसके बाद धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. बीते 7 जुलाई को धोनी ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके को उन्होंने अपने परिवारवालों के साथ सेलिब्रेट किया था. 

Advertisement

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest