इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor? जानें Lara Dutta ने इस पर क्या कहा 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर आए दिनों चर्चाओं में बने रहते हैं. ऐसे में लारा दत्ता ने दोनों की शादी को लेकर एक बड़ी खुलासा किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
लारा दत्ता ने कही आलिया और रणबीर की शादी को लेकर ये बड़ी बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों तो सिर्फ एक ही कपल छाया हुआ है. यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के प्यार की खबर चुपके चुपके सभी को लग गई है. यह एक ऐसा कपल है जो कभी तो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सुर्खियां बटोरता है तो कभी साथ में स्पॉट होने पर चर्चाओं में आ जाता हैं. हम बात कर रहे हैं, यंग स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की. दोनों के फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर सुर्खियों में आईं लारा दत्ता (Lara Dutta) ने दोनों की शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

रणबीर आलिया की शादी को लेकर कही ये बात
लारा दत्ता (Lara Dutta) ने हाल ही में टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कई बातें साझा कीं जिसमें से आलिया और रणबीर की शादी भी थी. दरअसल एक सवाल पूछे जाने पर लारा कहती हैं कि 'मैं पुराने जनरेशन की हो गई हूं. मुझे नहीं पता आजकल कौन किसे डेट कर रहा है और कौन अब साथ नहीं है.' लेकिन इसी के साथ लारा यह भी कहती हैं कि 'मुझे लगता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल शादी कर सकते हैं.' लारा के इस स्टेटमेंट के बाद से फैंस के एक्साइटमेंट का डोज बढ़ गया है. बीते दिनों देखा गया था कि आलिया ने दोस्ती और प्यार की अफवाहों के बीच रणबीर की कैप पहन अपने प्यार की मोहर लगा यह साफ कर दिया था कि आलिया अब रणबीर के रंग में रंग चुकी हैं. 

Advertisement

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों एक दूसरे को 2017 से डेट कर रहे हैं. कपूर खानदान के खास फंक्शन पर भी आलिया को परिवार के साथ देखा जाता है. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अब जल्द ही रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और एस एस राजमौली 'आरआरआर' को लेकर भी सुर्खियों में हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article