नेटफ्लिक्स की नई फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में दिखेंगे चूचा और लाली, टीजर देख फैंस बोले- फुकरों का धमाल तो...

Wild Wild Punjab Official Teaser Out: फुकरे के चूचा और लाली यानी वरुण शर्मा और मंजोत सिंह की एक बार फिर वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Wild Wild Punjab Teaser: नेटफ्लिक्स मूवी वाइल्ड वाइल्ड पंजाब का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

Wild Wild Punjab Official Teaser Out: प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और तू झूठी मैं मक्कार के क्रिएटर एक और जबरदस्त मूवी के लिए तैयार हैं, जो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होने के लिए तैयार है. हम बात कर रहे हैं फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब की, जिसका टीजर सामने आ गया है. वहीं वरुण शर्मा, सनी सिंह, मंजोत सिंह और जस्सी गिल की दोस्ती ने एक बार फिर फैंस को फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है. गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रेजेंट की गई वाइल्ड वाइल्ड पंजाब को सिमरप्रीत सिंह ने डायरेक्ट किया है और लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया, चार बेस्ट फ्रेंड्स, एक ब्रेकअप और उनके लाइफ का सबसे बड़ा रोड़ ट्रिप, एडवेंचर तो इसी को कहते हैं. 

Advertisement

फिल्म में वरुण शर्मा, सनी सिंह, जस्सी गिल और मंजोत सिंह के अलावा पत्रलेखा और इशिता राज शर्मा नजर आ रहे हैं. टीजर में दिल टूटने और बदले की झलक देखने को मिली है. इसके अलावा कॉमेडी तो जरुर दिल जीत रही है. क्लिप में कहानी चार दोस्तो की है, जो अपने दोस्त की एक्स गर्लफ्रेंड से बदला लेने की सोचते हैं. लेकिन कहानी में एक मोड़ तब आता है जब बदला लेने गए दोस्त हिंसा, झगड़े, भागम भाग और पुलिस के मामले में उलझ जाते हैं. 

Advertisement

इस टीजर को देखने के बाद फैंस फुकरे के लाली और चूचा को साथ देखकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं इस फिल्म में जस्सी गिल की मस्ती देख फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कहते दिख रहे हैं. एक यूजरर ने लिखा, मोस्ट अनएक्सपेक्टेड फिल्म कोलेबरेशन एवर. ऐसी ही फिल्म की जरुरत थी. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, डायलॉग तो लेजेंड हैं.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report