लालच में आकर बीवी ने 2 करोड़ रुपये में बेचा अपना पति, करवाई उसकी दूसरी शादी...दिमाग चकरा देगी ये कहानी

श्रीदेवी, अनिल कपूर और उर्मिला मतोंडकर की ये फिल्म साल 1997 में आई थी. इस फिल्म के गाने तो क्या डायलॉग्स भी काफी पॉपुलर हुए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आपने पहचाना श्रीदेवी, अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर की किस फिल्म की बात कर रहे हैं हम ?
नई दिल्ली:

लालच एक ऐसी बला है जो एक बार अगर आपने सिर पर सवार हो जाए तो आपको पूरी तरह बर्बाद करके दम लेती है. इस तरह के लोग अपने पर्सनल लाइफ में तो देखे ही होंगे लेकिन बड़े पर्दे पर एक फिल्म भी आई थी जिसमें एक लालची औरत की कहानी दिखाई गई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके गाने से लेकर एक एक डायलॉग ने लोगों का दिल जीता था. इस फिल्म में लीड स्टार था श्रीदेवी, अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर. अब बताइए लालच का बैकड्रॉप और स्टार कास्ट का नाम सुनने के बाद आपको समझ आया कि हम यहां किसी की बात कर रहे हैं?

Advertisement

नहीं समझ पाए कौनसी है ये फिल्म ?

हम यहां जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'जुदाई'. 1997 में आई Judaai एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म में श्रीदेवी एक लालची पत्नी के रोल में थीं जिनके पति के पास असल में कुछ नहीं था लेकिन वो अपने दिमाग में अलग ही दुनिया बसाए बैठी थी. उसके मन में हमेशा यही चलता रहता था कि कहीं से उसके पास पैसा आ जाए.

फिर आता ही कहानी में ट्विस्ट

इस फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब फिल्म में उर्मिला मातोंडकर की एंट्री होती है. उर्मिला का दिल अनिल कपूर यानी राज पर आ जाता है. वह हर कीमत पर शादीशुदा राज से शादी करना चाहती थी. जब उर्मिला यानी जाह्नवी को पता चलता है कि राज की पत्नी काजल यानी कि श्रीदेवी लालची है तो वो उसे दो करोड़ में रुपये में पति को तलाक देने को कहती है. इस डील के मुताबिक तलाक के बाद राज को जाह्नवी से शादी करनी थी. राज इस सबके खिलाफ था लेकिन पत्नी की जिद और लालच के आगे उसकी एक ना चली. धीरे धीरे काजल अपने पैसों और ऐश आराम में इतनी बिजी हो जाती है कि उसे पता ही नहीं चलता कब उसका पति और बच्चे जाह्नवी के करीब हो जाते हैं. जब तक उसे अहसास होता है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. अगर आपने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो आप इसे जी-5 पर देख सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान