विद्या बालन ने आखिर क्यों ठुकरा दिया था भूल भुलैया 2 का ऑफर? अब सच आया सामने

vidya balan rejected bhool bhulaiyaa 2 for this reason: विद्या बालन की भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों पर धमाल मचाने को तैयार है. ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. पर क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन भूल भुलैया 2 में क्यों नजर नहीं आईं. खुद बताया सच.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
भूल भुलैया 2 से विद्या बालन ने इस वजह से बना ली थी दूरी
नई दिल्ली:

vidya balan rejected bhool bhulaiyaa 2 for this reason: विद्या बालन, बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. किरदार चाहे कोई भी विद्या बालन अपनी अदाकारी से उसमें जान डाल देती हैं.  मंजुलिका के रोल में आज भी सिर्फ और सिर्फ विद्या बालन को ही याद किया जाता है. अब भूल भुलैया 3 पहली नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है. हर जगह इसी फिल्म का बज़ बना हुआ है. विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का डांस भी सुर्खियां बटोर रहा है. पर क्या आप जानते हैं आखिर विद्या बालन भूल भुलैया 2 में क्यों नजर नहीं आईं. उन्होंने भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में काम किया था मगर भूल भुलैया 2 में काम करने का मौका ठुकरा दिया था. जानते हैं क्या सच. 

इस डर से विद्या बालन ने ठुकरा दिया ऑफर

भूल भुलैया को लेकर विद्या बालन ने बताया कि उन्हें डर था कि अगर फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो उनके पहले काम को खराब कर देगी. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता था कि अगर वह इस फिल्म में काम करती हैं तो उनके पहले काम को खराब कर देंगी. लेकिन जब उन्हें भूल भुलैया 3 का ऑफर मिला तो उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने काम करने का फैसला किया. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जैसे बड़े स्टार्स हैं.

सिंघम अगेन से होगा भूल भुलैया 3 का मुकाबला 

भूल भुलैया 3 पर विद्या बालन ने बताया कि उन्हें लगता है कि भूल भुलैया 3 अच्छी फिल्म होगी और उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि यह फिल्म ऑडियंस को पसंद आएगी. भूल भुलैया 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसका ट्रेलर और सॉन्ग आमी जे तोमार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म दर्शकों के लिए एक अच्छा अनुभव होगी और उन्हें लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Advertisement

भूल भुलैया 3 का अजय देवगन की सिंघम अगेन से क्लैश होने वाला है. दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. खास बात ये है कि भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन का जॉनर बिल्कुल अलग है. जिस वजह से दोनों ही फिल्मों को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. अब देखना होगा दोनों में से कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है. हालांकि इससे कलेक्शन पर तो दोनों ही फिल्मों के असर पड़ेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे CM Eknath Shinde ने चार राजनीतिक चेहरों के दम पर अपनी चुनावी राजनीति की परिभाषा लिख दी है?
Topics mentioned in this article