अचानक अस्पताल में क्यों भर्ती हुए रजनीकांत, रातों-रात ऐसा क्या हुआ ?

Rajinikanth Health Update: रजनीकांत अस्पताल में भर्ती हुए तो उनकी सेहत को लेकर तमाम तरह की खबरें चलने लगीं. इन पर यकीन करने से पहले जरा ये बात जान लें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Rajinikanth Health Update: साउथ सुपर स्टार रजनीकांत अस्पताल क्या भर्ती हुए इंटरनेट पर उन्हें लेकर तमाम तरह की खबरें आने लगीं. अलग-अलग दावे किए जाने लगे कोई कह रहा है कि उनके पेट में दर्द हुआ, किसी रिपोर्ट में दावा किया गया कि सीने में दर्द हुआ. कुल मिलाकर ऐसा माहौल क्रिएट किया गया जैसे कि पता नहीं कितनी गंभीर समस्या हो गई हो. अस्पताल में भर्ती होना मजाक की बात नहीं है हम जानते हैं लेकिन रजनीकांत का इस वक्त अस्पताल में भर्ती होना कोई इमरजेंसी कंडीशन नहीं है. वह पूरी तरह से ठीक हैं.

अस्पताल क्यों गए थलाइवा ?

रजनीकांत एक प्री प्लान्ड प्रोसीजर के लिए अस्पताल में भर्ती हुए. इसके अलावा अभी उनके परिवार या अस्पताल से कोई दूसरी जानकारी शेयर नहीं की गई है. इसलिए अगर आप कहीं भी रजनीकांत की सेहत से जुड़ी कोई ऐसी वैसी खबर पढ़ें तो एक बार चेक जरूर करें कि वो किसी भरोसेमंद सोर्स के जरिए दी गई है या नहीं.

76 साल के रजनीकांत इन दिनों दो बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे हैं. पहली है डायरेक्टर ज्ञानवेल राजा की 'वेट्टैयान' जो 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और दूसरी लोकेश कनगराज की 'कुली'. फिल्‍मों की शूटिंग कर रजनीकांत कुछ दिन पहले ही वह चेन्नई लौटे थे और जल्‍द ही उन्‍हें इन फिल्मों की प्रमोशनल एक्टिविटीज में लगना है.

थलाइवा रजनीकांत ने अपने करियर में कई यादगार फिल्में दी हैं और आज तक उनकी हीरो वाली इमेज फीकी नहीं पड़ी. उनकी एक्टिंग, डायलॉग्स और स्टाइल ने उन्हें एक अलग पहचान दी है. साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी रजनीकांत के चाहने वालों की कमी नहीं है. 

Featured Video Of The Day
Haryana में Dushyant Chautala और Chandrashekhar के काफिले पर अज्ञात युवकों ने किया हमला