Advertisement

'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त'- आखिर क्यों फहाद अहमद से शादी के बाद स्वरा भास्कर ने कही ये बात? देखें VIDEO

स्वरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी लव स्टोरी बता रही हैं. वहीं हाल में फहाद और उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें फहाद कह रहे हैं कि उनकी शादी मार्च में होनी है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
स्वरा भास्कर का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने समाजवादी नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज कर ली है. लाल रंग की साड़ी में फहाद के हाथों में हाथ डाले स्वरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही उनके कई सारे वीडियोज भी सामने आ रहे हैं. स्वरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी लव स्टोरी बता रही हैं. वहीं हाल में फहाद और उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें फहाद कह रहे हैं कि उनकी शादी मार्च में होनी है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में स्वरा लाल रंग की साड़ी में दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं. वहीं फहाद अहमद व्हाइट कुर्ते के साथ रेड जैकेट पहने दिख रहे हैं. हाथों में हाथ डाले ये जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है. तस्वीर के लिए पोज करते हुए फहाद ने कहा कि भाई शादी अभी मार्च में होनी है. इस पर स्वरा कहती हैं, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.

Advertisement

बता दें कि स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने अभी कोर्ट मैरिज की है और वह मार्च में धूमधाम से शादी करने जा रहे हैं. फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के महाराष्ट्र के प्रेसिडेंट हैं. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़ाई की है. उन्होंने पीएचडी भी की है. वह समाजवादी पार्टी के वेल एडुकेटेड नेताओं में गिने जाते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Buddha Purnima 2024: Maharashtra में बुद्ध पूर्णिमा के राज्य में वन क्षेत्र की गड़ना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: