आखिर शूटिंग के दौरान Salman Khan को पीटने से क्यों डरते हैं एक्टर? जानें दिलचस्प वजह

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आयुष शर्मा के साथ उनकी यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. जानें दोनों के फाइट सीन के बारे में.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सलमान खान की 'अंतिम' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आयुष शर्मा के साथ उनकी यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं और उनकी टक्कर आयुष शर्मा के साथ है. दोनों का एक फाइटिंग सीन भी काफी पॉपुलर हो रहा है. लेकिन आयुष शर्मा के लिए सलमान खान के साथ यह फाइटिंग आसान नहीं रहा. इस बात की जानकारी आयुष शर्मा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दी. 

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को टीम से हटाने के सवाल का दिया कुछ ऐसा जवाब, बॉलीवुड एक्टर बोले- रिस्पेक्ट

आयुष शर्मा से जब सलमान खान को फिल्म में घूंसा जड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह काफी डरे हुए थे. उन्होंने बताया, 'भाई बहुत ही नरम दिल हैं. रियल लाइफ में तो काफी स्वीट हैं लेकिन जब आप मूवी सेट पे देखते हो, तब आपको एहसास होता है कि आप सलमान खान के सामने खड़े हो और आपको उनको पंच मारना है. मुझे उस मौके पर मुझे थोड़ी घबराहट हो गई थी.' यही नहीं उन्होंने अपने लोगों से यह भी कहा था कि गाड़ी को तैयार रखना, अगर पंच इधर उधर हो गया तो मैं सीधे गाड़ी में आकर बैठ जाऊंगा. इस तरह उनकी घबराहट को साफ समझा जा सकता है.

Advertisement

पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर खूब इस्तेमाल हुआ Shah Rukh Khan का यह डायलॉग

Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या
Topics mentioned in this article