बिग बॉस में जिसकी पर्सनल लाइफ का खुल गया था कच्चा-चिट्ठा, अब अनुपमा की जिंदगी में घोलेगा जहर ?

Anupamaa में एक नए एक्टर की एंट्री हो रही है. इस एक्टर का बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पंगा भी खूब पॉपलर हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

टीवी शो अनुपमा से आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है. वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे की एग्जिट के बाद से वहां की हलचल पर हर किसी की नजर रहती है. खासतौर से इस बात पर कि आखिर किसे ये जिम्मेदारी दी जाए. क्योंकि सुधांशु पांडे ने अपनी परफॉर्मेंस से इस किरदार को जिस उंचाई पर पहुंचाया है अब उनकी जगह लेना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा. अब एक तरफ नए वनराज के आने का इंतजार है तो वहीं दूसरी तरफ शो में एक नई एंट्री की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. क्योंकि ये एंट्री ऐसे समय है जब शो का लीड किरदार गायब है. लेकिन यकीन करना मुश्किल है कि सुधांशु पांडे को रिप्लेस करने के लिए इन्हें चुना गया ? खैर अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी.

कौन ले रहा है अनुपमा में एंट्री ?

अनुपमा में जिस एक्टर की एंट्री हो रही है वो बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुका है और वो भी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन में. इस एक्टर का नाम है अरहान खान. दावा किया जा रहा है कि अरहान बहुत जल्द अनुपमा का हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन अभी ये पता नहीं चल पाया है कि वह किस किरदार में नजर आएंगे. दावा किया जा रहा है कि अरहान खान वनराज शाह का किरदार निभा रहे हैं.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा है कि अरहान खान एक बिजनेस टाईकून के तौर पर एंट्री ले रहे हैं. एक रीसेंट इंटरव्यू में अरहान ने हिंट दी कि वो अनुपमा में विलेन के रोल में धमाल मचाने वाले हैं. लेकिन ये क्लियर नहीं है कि किरदार क्या होगा और क्या वो ही वनराज को रिप्लेस करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News