कौन हैं 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वालीं विनाली भटनागर, शहनाज और पलक से ज्यादा हैं खूबसूरती के चर्चे

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल नजर आएंगे. इन सभी जाने-पहचाने चेहरों के साथ एक नया चेहरा विनाली भटनागर भी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी विनाली भटनागर
नई दिल्ली:

हर बार की तरह ईद 2023 पर भी सलमान खान फैन्स के लिए तोहफा लेकर आ रहे हैं. ईद के मौके पर सलमान खान हमेशा से अपनी नई फिल्म के साथ हाजिर हो जाते हैं और ये फिल्में बड़ी हिट साबित होती हैं. इस बार सलमान खान कई दूसरे सितारों के साछ ईद के मौके पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' के साथ आ रहे हैं. सलमान की ये फिल्म 21 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल नजर आएंगे. इन सभी जाने-पहचाने चेहरों के साथ एक नया चेहरा भी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रहा है. मॉडल और एक्ट्रेस विनाली भटनागर इस फिल्म के साथ डेब्यू कर रही हैं.

20 अप्रैल 1996 को मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मीं विनाली भटनागर ने यहीं से स्कूलिंग भी की. आगे विनाली ने फैशन मैनेजमेंट में डिग्री हासिल की.

साल 2017 में विनाली फेमिना मिस छत्तीसगढ़ ब्यूटी पीजेंट जीत चुकी हैं, इसी साल इन्हें फेमिना मिस इंडिया पूर्व का टाइटल भी अपने नाम किया था.

Advertisement

न सिर्फ ग्लैमर और मॉडलिंग में बल्कि बिजनेस सेंस में भी विनाली अव्वल हैं. उन्होंने 17 साल की उम्र से ही पिता के बिजनेस में हाथ बंटाना शुरू कर दिया था.

Advertisement

कई पॉपुलर ब्रॉन्ड्स के विज्ञापन का हिस्सा रह चुकीं विनाली हिंदी म्यूजिक वीडियो 'काफिले नूर के' में नजर आ चुकी हैं. अब अपनी पहली फिल्म को लेकर विनाली काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की