कौन हैं उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर, कितना है उम्र का फासला, जिनसे तलाक की हो रही है चर्चा

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक की खबरें जोरों पर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कौन हैं और क्या करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर से जुड़ी खबर सामने आई कि उन्होंने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी दी है. इस खबर से फैंस को उतना ही शॉक लगा. जितना की उन्होंने फैंस को शादी की खबर देते वक्त लगा था. दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में कपल के करीबी ने कहा, "काफी सोचने के बाद, उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है. उन्होंने पहले ही अदालत में तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी है. हालांकि अलग होने के पीछे का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है, लेकिन तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है."

10 साल छोटे हैं उर्मिला मातोंडकर से पति मोहसिन

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादी 4 फरवरी 2016 में हुई थी. दोनों की शादी एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर में कुछ करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई थी. कहा गया कि दोनों की पहली मुलाकात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के करीबी की शादी में 2014 में हुई थी. दोनों के बीत 10 साल का उम्र का फासला है.  

Advertisement

मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के रहने वाले हैं और मॉडल और बिजनेसमैन हैं. 21 साल की उम्र में वह मॉडलिंग और एक्टिंग के करियर की ओर रुख करने मुंबई आए थे. वह 2007 में मिस्टर इंडिया पेजेंट के दूसरे रनरअप भी रहे. इसके बाद उन्हें प्रीति जिंटा के साथ एक विज्ञापन में पहला ब्रेक मिला. जबकि वह इट्स अ मैन्स वर्ल्ड, लक  बाय चांस, मुंबई मस्त कलंदर और बी ए पास जैसी फिल्मों में भी नजर आए.  

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर ने शेखर कपूर की मासूम से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू किया था. जबकि रंगीला, जुदाई, सत्या, खूबसूरत और प्यार तूने क्या किया और एक हसीना जैसी फिल्मों से उन्होंने यंग एक्ट्रेस के रुप में फैंस के दिलों में जगह बनाई. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah War: Israel ने तोड़ी हिज़बुल्लाह की कमर, ड्रोन यूनिट के चीफ पर बरसाई मौत