मां-बहन सुपरस्टार, पिता प्रोड्यूसर लेकिन तस्वीर में दिख रही क्यूट स्टारकिड को देना पड़ा 3 बार ऑडिशन, पहचाना क्या?

चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए इस बच्ची को पहचानने के लिए भले ही आप कितनी भी जोर आजमाइश कर लें इसे पहचाना जरा मुश्किल है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह बच्ची आप स्टाइलिश और ग्लैमरस दीवा बन चुकी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
तस्वीर में दिख रही इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो हर साल स्टारों के बच्चों का डेब्यू होता है. लेकिन जब बात आती है सुपरस्टार के बच्चों की तो फैंस की एक्सपेक्टेशन कुछ ज्यादा बढ़ जाती है. तो आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार किड के बचपन की तस्वीर से रूबरू कराने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती और फैशन का कोई जवाब नहीं है. अगर हम इस बच्ची को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार की परछाई कहें तो गलत नहीं होगा. और पहेलियां ना बुझाते हुए आपको दिखाते हैं यह तस्वीर जिसमें श्रीदेवी, बोनी कपूर और उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर नजर आ रहे हैं. पर ये बच्ची कौन है जो पीले रंग की साड़ी पहने बालों में गजरा लगाए खड़ी हुई है.

चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए इस बच्ची को पहचानने के लिए भले ही आप कितनी भी जोर आजमाइश कर लें इसे पहचाना जरा मुश्किल है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह बच्ची अब स्टाइलिश और ग्लैमरस दीवा बन चुकी है. तो चलिए गैस करने की कोशिश कीजिए आखिर कौन है ये स्टार किड जो जल्दी बॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी कर रही है.

Advertisement

इस फिल्म के लिए 3 बार दिया ऑडिशन 

 जी हां आपने बिल्कुल ठीक पहचाना. पीली साड़ी में मुस्कुराती हुई ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश खुशी कपूर हैं. खूबसूरती और स्टाइल में खुशी अपनी बड़ी बहन जान्हवी को बराबरी की टक्कर देती हैं.  जाह्नवी कपूर की बात है तो वो बॉलीवुड में कई फिल्में दे चुकी हैं और लगभग स्थापित हो चुकी हैं. लेकिन  खुशी इस वक्त अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है. खुशी का जन्म साल 2000 में हुआ था और ख़ुशी श्रीदेवी औऱ बोनी की बहुत ही लाडली हैं. जहां तक डेब्यू की बात है तो खुशी कपूर को जोया अख्तर की फिल्म  'द आर्चीस' में देखा जा चुका है. इस फिल्म में उनके साथ उनकी सहेली सुहाना खान को भी देखा गया था. हालांकि स्टार किड्स पर नेपोटिज्म के आरोप लगते ही रहते हैं लेकिन खुशी कपूर ने पहली फिल्म को अपनी मेहनत के बल पर हासिल किया. बताया जाता है कि जोया अख्तर की फिल्म के लिए खुशी को करीब तीन बार ऑडिशन देना पड़ा था तब जाकर उनकी फिल्म में एंट्री हो पाई थी.

गढ़वाल राइफल्स में दिखेंगी 

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही गढ़वाल राइफल्स में दिख सकती हैं. इस फिल्म में इनके साथ सुजीत देओल और ख्याति अरोड़ा बड़े रोल में नज़र आ सकते हैं. इसके अलावा वो अपने आपको बॉलीवुड के लिए ग्रूम कर रही है. स्टार किड्स की बात उठती है तो खुशी को काफी उम्मीद भरी नजरों से देखा जाता है क्योंकि वो इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की बेटी हैं.

Advertisement

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां
Topics mentioned in this article