कौन है कपूर खानदान का सबसे फैशनेबल सदस्य? रणबीर, करीना, करिश्मा नहीं कोई और ये है

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने खुलासा किया कि उनके परिवार का सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल सदस्य कौन है है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कपूर खानदान बॉलीवुड के सबसे चर्चित खानदानों में से एक है. इस खानदार और परिवार की कई पीढ़ियों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने अहम योगदान के लिए जाना जाता है. इस मशहूर परिवार ने एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में अपनी विरासत को लगातार आगे बढ़ाया है. इनमें हर एक सदस्य का एक अनूठा फैशन सेंस दिखता है जो उनकी पर्सनैलिटी को दिखाता है. हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने परिवार के सबसे फैशनेबल सदस्य के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी मां नीतू कपूर को सबसे फैशनेबल सदस्य मानती हैं. 

फिल्मफेयर के मुताबिक जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कपूर परिवार में सबसे फैशनेबल कौन लगता है तो उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिया, "कपूर परिवार में, मेरी मां, बेशक. वह ग्रेस और ब्यूटी का दूसरा नाम हैं." हाल ही में निखिल कामथ के साथ बातचीत में रणबीर ने अपने परिवार के बारे में बात की और शेयर किया कि अपने परिवार से प्यार करना जरूरी है. बता दें कि रणबीर अपने परिवार के काफी करीब हैं और बेटी राहा के आने के बाद से तो उनकी पर्सनैलिटी पूरी तरह बदली ही नजर आती है.

रणबीर माना कि ऐसा परिवार को लेकर प्यार और डेडिकेशन दुर्लभ है और यह इतना नॉर्मल नहीं है कि सब कुछ एकदम सही तरीके से हो और सभी का साथ मिल-जुलकर रहना हो. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सामंजस्य बनाए रखना हमेशा एक चुनौती होती है. कपूर ने यह भी बताया कि उनकी मां और आलिया के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं और वे एक-दूसरे के लिए बहुत ईमानदार हैं. यहां तक ​​कि वह अपनी मां के प्रति भी बहुत ईमानदार हैं जिससे उन्हें खुशी मिलती है.

उन्होंने कहा कि वह अपनी जिंदगी में कमाल की महिलाओं से घिरे हुए हैं - उनकी मां, बहन, आलिया और अब राहा - जिन्हें वह दुनिया में बेस्ट मानते हैं. इस बीच काम के मामले में अगर बात करें तो हाल ही में नितेश तिवारी की रामायण पार्ट वन की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में साई पल्लवी, यश और सनी देओल भी हैं. इसके अलावा एनिमल पार्क भी पाइपलाइन में है.

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Lawrence Bishnoi Gang ने ली हत्‍या की जिम्‍मेदारी