कौन हैं संजय लीला भंसाली की भांजी, जो 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' की आलमजेब का रोल निभाने के लिए हो रही हैं ट्रोल

हीरामंडी में संजय लीला भंसाली की भांजी ने भी काम किया है. उनकी भांजी लंबे समय से उन्हें असिस्ट कर रही हैं और अब उन्हें संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में तवायफों की कहानी दिखाई गई है. कैसे वो ब्रिटिश सरकार के खिलाफ आजादी की लड़ाई लड़ती हैं. इस सीरीज की स्टार कास्ट बहुत बड़ी है और सभी ने एक से बढ़कर एक काम किया है. मनीषा कोइराला जैसी दिग्गज एक्ट्रेस से लेकर अदिति राव हैदरी सभी ने अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी. हीरामंडी में संजय लीला भंसाली की भांजी ने भी काम किया है. उनकी भांजी लंबे समय से उन्हें असिस्ट कर रही हैं और अब उन्हें संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है. लेकिन आलमजेब के किरदार के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर सराहना नहीं बल्कि ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है. इसके चलते उन्होंंने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है. आइए आपको बताते हैं कौन हैं संजय लीला भंसाली की भांजी.

 कौन है हीरामंडी में आलमजेब 

संजय लीला भंसाली की भांजी का नाम शर्मिन सहगल है. शर्मिन कई सुपरहिट फिल्मों में पहले काम कर चुकी हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता था कि वो संजय लीला भंसाली की भांजी है. शर्मिन सहगल ने सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाया है. बहुत से लोगों को संजय लीला भंसाली और शर्मिन के बारे में पता नहीं था लेकिन जब हीरामंडी का ट्रेलर रिलीज हुआ तब उनके रिश्ते के बारे में लोगों को पता चला.

Advertisement

मलाल से की करियर की शुरुआत

शर्मिन सेगल ने अपने एक्टिंग करियर की मलाल फिल्म से हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. मलाल में शर्मिन के साथ मीजान जाफरी लीड रोल में नजर आए थे. इससे पहले संजय लीला भंसाली को शर्मिन ने बाजीराव मस्तानी में असिस्ट किया था. मलाल के बाद शर्मिन ने अतिथि भूतों भव: में काम किया था. शर्मिन ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन उन्होंने जितना भी किया है हर बार उनकी तारीफ ही हुई है. हीरामंडी की बात करें तो ये 8 एपिसोड की सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. हर कोई इस सीरीज की तारीफ करते नहीं रुक रहा है. हर बार की तरह संजय लीला भंसाली ने अपने एक्टर्स से बेहतरीन एक्टिंग कराई है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India