कौन हैं रेखा के पिता, जिनके लिए उन्होंने कहा- नहीं जानती पिता का मतलब क्योंकि....

Who is Rekha father: एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के पिता साउथ के एक्टर जेमिनी गणेशन हैं, जिन्होंने चार शादियां की थीं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
W
नई दिल्ली:

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज यानी 10 अक्टूबर को 70 साल के हो गए हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जितना फैंस वाकिफ हैं. उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस के पिता कौन हैं. नहीं तो हम बताते हैं, जिनका जिक्र एक्ट्रेस ने सिमी ग्रेवाल के शो में किया था और बताया था कि वह सच में अपने पिता के बारे में नहीं जानती. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि दिवंगत एक्टर जेमिनी गणेशन एक्ट्रेस के पिता हैं, जिन्होंने उनकी मां पुष्पावल्ली को छोड़ दिया था. जब वह छोटी थीं. 

अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मेरा बचपन  जो भी था बहुत शानदार रहा. वह इसलिए क्योंकि मैं बहुत जल्दी बड़ी हो गई." वहीं अपने माता-पिता के जटिल रिश्ते के बारे में रेखा ने कहा, "यह एक रोमांटिक रिश्ता था, और जिस चीज में रोमांस शामिल होता है, वह आसान नहीं होता." 

आगे अपने पिता के बारे में वह कहती हैं, "वह बच्ची थी जब वो हमारी जिंदगी से चले गए, मुझे यह याद नहीं है जब वह हमारे घर पर थे." वहीं एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके पिता के बहुत सारे बच्चे थे इसीलिए उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने एक्ट्रेस को नोटिस किया होगा. (जोमिनी गणेशन ने 4 बार शादी की थी.) 

Advertisement

रेखा ने कहा, "सभी बच्चे, हम एक दर्जन हैं, एक ही स्कूल में थे. एक-दो बार वह दूसरे बच्चों को छोड़ने आए, तो मेरा पहला इम्प्रेशन यह था कि वह मैं सोचती थी, 'ओह यह अप्पा है..' लेकिन मुझे कभी उनसे मिलने का मौका नहीं मिला. मुझे नहीं लगता कि उन्होंने भी मुझे वहां देखा होगा. उन्होंने मुझे कभी नहीं देखा."

Advertisement

बता दें, 1954 में जन्मी रेखा के पिता जेमिनी गणेशन ने चार शादियां की थीं. वहीं उनके पिता उनकी मां और उनके साथ ज्यादा नहीं रहे. वहीं एक्ट्रेस की मां पुष्पावल्ली घर चलाती थीं. जबकि फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स के कारण रेखा ने 9वीं में स्कूल छोड़ दिया था और फिल्मों में काम करना शुरू किया था. 

Advertisement

बता दें कि जेमिनी गणेशन साउथ के एक्टर हैं, जिन्हें रोमांटिक रोल के लिए तमिल सिनेमा में कादल मन्नान के नाम से जाना जाता है. उनका 84 साल की उम्र में 2005 में निधन हो गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने समुद्री रास्ते से हमले की दी धमकी, Lebanon ने बढ़ाई सुरक्षा