कौन हैं दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया, जिनका शाहरुख खान के साथ फैन मोमेंट हुआ वायरल

IPL 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ शाहरुख खान का फैन मोमेंट वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ दिखे शाहरुख खान
नई दिल्ली:

IPL 2024 की टीम दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वीराज शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के बारे में हर कोई इन दिनों जानना चाहता है, जिनका शाहरुख खान के साथ मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल मैच के दौरान निधि तपाड़िया की शाहरुख खान से मुलाकात हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में किंग खान को उन्हें गले लगाते हुए देखा जा सकता है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें शाहरुख खान केकेआर के को ओनर हैं और उन्हें अपनी टीम को चियर करते हुए अक्सर हर मैच में देखा जाता है. इसी बीच निधि तपाड़िया ने इंस्टाग्राम पर सच्ची फैन गर्ल की तरह एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके बैकग्राउंड में ओम शांति ओम का गाना मैं अगर कहूं बैकग्राउंड में बजता हुआ सुनाई दे रहा था. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा. मैं अगर कहूं तुमसा हसीं कायनात में नही होगा कहीं. इसके साथ हार्ट इमोजी शेयर करते हुए किंग खान को टैग किया गया है. 

निधि तपाड़िया की बात करें तो इन दिनों उनके क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को डेट करने की चर्चा हर तरफ है. वर्कफ्रंट की बात करें तो 13 सितंबर 1997 में जन्मी निधि एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्हें पॉपुलर पंजाबी सॉन्ग जट्टा कोका और याद करके में देखा गया है. वहीं इंस्टाग्राम पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. 

गौरतलब है कि शाहरुख खान को कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान अक्सर इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेयर्स और उनकी फैमिली और दोस्तों से मिलता हुआ देखा गया है. हाल ही में केकेआर प्लेयर रिंकू सिंह और उनकी फैमिली से भी किंग खान ने मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai News: मॉनसून की पूरी दस्तक से पहले ही भीड़, बरसाती बीमारियों का क़हर शुरू