कौन हैं सलमान खान की एक्स भाभी सीमा सजदेह के नए बॉयफ्रेंड, जिनसे सोहेल खान से शादी से पहले हो चुकी थी सगाई

सलमान खान की एक्स भाभी सीमा सजदेह के बॉयफ्रेंड विक्रम आहूजा वह शख्स हैं, जिनसे सोहेल खान से शादी से पहले सगाई हुई थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Seema Sajdeh Boyfriend: कौन हैं सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के बॉयफ्रेंड विक्रम आहूजा
नई दिल्ली:

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह इन दिनों नेटफ्लिक्स शो फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्ज के कारण चर्चा में हैं, जिसमें वह नई कास्ट मेंबर रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला के साथ नजर आ रही हैं. इसी के एक एपिसोड में सीमा सजदेह ने अपने नए बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन विक्रम आहूजा से दोस्तों की मुलाकात करवाई. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि साल 2022 में सोहेल खान से सीमा सजदेह का तलाक हो चुका है और अब दोनों बेटे निरवान और योहान की को पेरेंटिंग कर रहे हैं. 

अगर आप जानना चाहते हैं कि विक्रम आहूजा कौन हैं तो हम आपको बताते हैं,  सीमा सजदेह के बॉयफ्रेंड विक्रम के पिता देवेंद्र आहूजा एक मल्टी मिलिनेयर थे और 20वीं सेंचुरी फाइनेंस के प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यरत थे. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, देवेंद्र आहूजा सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर भी थे.

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विक्रम और सीमा 90 के दशक में सगाई हुई थी. विक्रम, बॉबी देओल की वाइफ और इंटियिरर डिजाइनर तान्या देओल के भाई हैं. इंडियन फोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम आहूजा लाइमलाइट में तब आए जब उनके पिता देवेंद्र आहूजा ने अपनी पहली वाइफ  और उनके दो बच्चों विक्रम और मुनिशा को अपनी वसीयत से बाहर कर दिया था. 

इसी रिपोर्ट में बताया गया कि विक्रम आहूजा की उनके पिता ने बेइज्जती की थी और पूरी जायदाद तान्या देओल के नाम कर दी थी. देवेंद्र आहूजा को एयर होस्टेस से प्यार हुआ और उनसे शादी कर ली. 

बता दें, सीमा सजदेह ने सीरीज में यह भी बताया कि वह सोहेल से तलाक के बाद सिंगल ही थीं. लेकिन उन्होंने बताया कि जब निरवान को सीमा ने अपनी डेटिंग की न्यूज बताई और कहा कि मेरे खिलाफ कोई नफरत मत रखना. इस पर उनके बेटे ने कहा, नहीं बिल्कुल नहीं. एक वक्त पर आपको मूव ऑन करना पड़ेगा. आपके एक पार्टनर की जरुरत पड़ेगी.   

Advertisement