कौन हैं नैंसी त्यागी, जिसके कान फिल्म फेस्टिवल 2024 के आउटफिट को सोनम कपूर ने बताया बेस्ट

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में नैंसी त्यागी द्वारा पहने गए दूसरे आउटफिट की तारीफ सोनम कपूर करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 अभी चल रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक अपने लुक के चलते चर्चा में हैं. लेकिन सबसे ज्यादा जिसका नाम सुनने को मिल रहा है वह हैं नैंसी त्यागी, जो कि यूपी की फैशन इन्फ्लूएंसर हैं. उन्होंने 77वें कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना स्टनिंग डेब्यू किया है. खास बात यह है कि उन्होंने खुद अपने आउटफिट को क्रिएट किया है, जो कि सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा है. लेकिन अब उनके आउटफिट्स को पसंद करने वालों की गिनती में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम भी शामिल हो गया है. 

दरअसल, सोनम कपूर ने नैंसी त्यागी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, कान्स का बेस्ट आउटफिट, मेरे लिए भी कुछ बनाओ नैंसी त्यागी. इस पोस्ट में शेयर की गई वीडियो में इन्फ्लूएंसर को अपने दूसरे कान फिल्म फेस्टिवल में पहने गए आउटफिट को बनाते हुए देखा जा सकता है. 

इससे पहले कान फिल्म फेस्टिवल में पहने गए खूबसूरत पिंक रफ्फल गाउन को भी सोनम कपूर पसंद कर चुकी हैं. नैंसी त्यागी की बात करें तो 1.3 मिलियन फॉलोवर वालीं सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर उत्तर प्रदेश बरवाना की रहने वाली हैं.

Advertisement
Advertisement

सेलेब्रिटी आउटफिट को रिक्रिएट करने के चलते वह काफी चर्चा में आ गई थीं. उन्होंने आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण के खास मौकों पर पहने गए आउटफिट्स को रिक्रिएट किया है. वीडियोज में वह दिल्ली के बाजारों से कपड़ा और सामान खरीदकर खुद स्टिच करती हुई नजर आती हैं. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में