कौन है ये शख्स जो खा गया कार्तिक आर्यन के आम, अब चंदू चैंपियन के साथ वायरल हो रहा वीडियो

कार्तिक आर्यन ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जिनके साथ फैन्स के बहुत ही मजेदार किस्से हैं. अब चंदू चैंपियन के एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि उनके आम कौन खा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन के आम कौन खा गया? ये सवाल सुनने में कुछ अजीब लग सकता है. लेकिन एक वीडियो चंदू चैंपियन स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उस शख्स से मिला जा सकता है जो उनके आम खा गया. जी हां, आम हैं ही ऐसी चीज जिन्हें देखकर कंट्रोल ही नहीं होता है. ऐसा ही कुछ इस शख्स के साथ भी हुआ. यह कार्तिक आर्यन से मिलने आया था और उनके लिए आम लाया था. लेकिन सितारों को आने में थोड़ी देर-सवेर तो हो ही जाती है. ऐसे में ये शख्स अपने काबू नहीं रख सका और कार्तिक आर्यन के लिए लाए गए आमों पर हाथ ही साफ कर गया. 

मजेदार यह है कि कार्तिक आर्यन के साथ वीडियो में नजर आ रहा यह शख्स चंदू चैंपियन एक्टर को खुद ही यह बात बताता भी नजर आ रहा है. कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वेट करते करते मेरा आम खा गया ये.' इस तरह कार्तिक आर्यन स्वादिष्ट आम खाने से चूक गए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये फैन अपने पसंदीदा सितारे के साथ वीडियो बनाता नजर आ रहा है. 

कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि वो आम नहीं खाता तो क्या करता. वहीं एक फैन ने लिखा है कि कोई नहीं, हम आपको 100 किलो आम भिजवा देंगे. बता दें कि कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. कबीर खान ही फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि